सीएम योगी को लेकर ये क्‍या बोले गए संजय राउत, सुनकर उद्धव ठाकरे भी हैरान

शिवसेना के फायर ब्रांड नेता संजय राउत ने सीएम योगी को लेकर खास बयान दिया है । राउत के ये सुर हैरान करने वाले हैं ।

New Delhi, Apr 30: शिवसेना नेता संजय राउत विरोधी दलों पर अपने तीखे हमलों के लिए जाने जाते हैं । खासतौर से महाराष्ट्र में शिवेसना और बीजेपी के रास्ते जब से अलग हुए हैं तब से भाजपा के नेताओं पर उनके तीखे वार और भी तेज हो गए हैं । हाल ही में एक मीडिया चैनल से से बात करते हुए संजय राउत ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को लेकर काफी कुछ कहा । हालांकि जो कहा वो सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे । दरअसल आजतक से बात करते हुए राउत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दिल खोलकर तारीफ की ।

Advertisement

योगी आदित्‍यनाथ का सम्‍मान
संजय राउत से जब ये सवाल पूछा गया कि यूपी में लाउडस्पीकर को लेकर Sanjay Raut तेजी से कार्रवाई हो रही है, राज ठाकरे भी उनकी तारीफ कर रहे है उनका क्‍या कहना है । इसी पर राउत ने जवाब देते हुए कहा था कि वे सीएम योगी आदित्यनाथ का काफी सम्मान करते हैं । उनकी नजरों में योगी हिंदुओं की राजनीति करते हैं । उन्होंने यूपी में विकास किया है ।

Advertisement

संजय राउत ने ये भी बताया कि वे जब भी अयोध्या जाते हैं और अगर उनकी सीएम योगी से मुलाकात हो जाती है तो वे हमेशा अच्छे से मिलते हैं । राउत की तरफ से योगी की जमकर तारीफ की गई । लेकिन राज ठाकरे के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि उनके द्वारा पहले यूपी के मुख्यमंत्री के लिए काफी कुछ कहा जाता था । राउत ने ये भी बताया कि राज ठाकरे सीएम योगी को पहले ‘टकलू’ कहकर संबोधित करते थे । वो उनकी कार्यशैली का मजाक बनाते थे ।

Advertisement

सड़क पर नमाज पर ये बोले राउत
संजय राउत ने इस दौरान सड़कों पर पढ़ी जाने वाली नमाज को लेकर भी बड़ा बयान दिया । राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में सबसे पहले अगर ये मुद्दा किसी ने उठाया था तो वे बाला साहेब ठाकरे थे । जब महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार बनी थी, तब बाला साहेब ठाकरे ने सुझाव दिया था कि मस्दिदों का सर्फेस एरिया बढ़ाया जा सकता है, ऐसा होने पर लोग सड़क पर नमाज पढ़ने नहीं आएंगे । इसके अलावा शिवसेना नेता ने लाउडस्पीकर विवाद पर दी गई राज ठाकरे की चेतावनी पर भी तंज कसा है । राज को लेकर राउत ने कहा कि जिसकी खुद की पार्टी डेड हो गई हो, वो क्या किसी को डेडलाइन देगा । आपको बता दें राज ठाकरे द्वारा राज्य सरकार को तीन मई तक का अल्टीमेटम दिया गया है, उनके मुताबिक अगर मस्जिदों से तब तक लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो वे लाउडस्पीकर पर ही हनुमान चालीसा का पाठ चलाएंगे । उनकी पार्टी मनसे पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन भी करेगी ।