बैकलेस ड्रेस में कहर ढा रही एक्ट्रेस, फिगर देख सोशल मीडिया पर लोग फिदा, वीडियो

नुसरत भरुचा का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि एक्ट्रेस इस दौरान समर लुक में नजर आ रही हैं।

New Delhi, May 01 : बॉलीवुड एक्ट्रेसेज घर से निकलते ही कैमरों में कैद हो जाती हैं, पल-भर में उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाते हैं, इस बार कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ हुआ है, नुसरत भरुचा हाल ही में स्टूडियो में पहुंची, तो उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया, उनकी इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

बैकलेस ड्रेस
नुसरत भरुचा का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, nusrat jahan latest photos वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि एक्ट्रेस इस दौरान समर लुक में नजर आ रही हैं, व्हाइट कलर की स्ट्रैपी गाउन में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही है, इस दौरान उन्होने पैपराजी को देखकर हाथ भी हिलाया।

Advertisement

सुर्खियों में बैकलेस लुक
नुसरत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, एक्ट्रेस आज उस मुकाम पर है, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिये बेकरार रहते हैं, नुसरत अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
अब नुसरत भरुचा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लोगों के लिये उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है, नुसरत के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिये हैं।