प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के फोन से रानी मुखर्जी को भेजा था प्यार भरा संदेश, मिला था ऐसा जवाब

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार बताया था कि उन्होने अभिषेक बच्चन का फोन चुराकर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को मैसेज कर दिया था।

New Delhi, May 01 : विश्व सुंदरी रह चुकी प्रियंका चोपड़ा ने मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड फिर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है, बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं, जिनके साथ प्रियंका चोपड़ा के काफी अच्छे संबंध हैं, इन्हीं में से एक नाम अभिषेक बच्चन का भी है, प्रियंका और अभिषेक ना सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, बल्कि साथ में काम भी कर चुके हैं।

Advertisement

फिल्मों में साथ काम
प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन ने दोस्ताना और ब्लफ मास्टर जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, Abhishek Bachchan2 प्रियंका ने एक बार बताया था कि उन्होने अभिषेक बच्चन का फोन चुराकर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को मैसेज कर दिया था।

Advertisement

इंटरव्यू में खुलासा
इस बात का खुलासा प्रियंका चोपड़ा ने सिमी ग्रेवाल के साथ एक इंटरव्यू में किया था, पूर्व विश्व सुंदरी ने बताया कि priyanka chopra एक बार उन्होने अभिषेक बच्चन के वैनिटी से उनका मोबाइल फोन चुरा लिया था, फिर उन्होने अभिषेक के मोबाइल से रानी मुखर्जी को मैसेज कर दिया कि मुझे तुम्हारी याद आती है, प्रियंका ने ये मैसेज करने के बाद मोबाइल चुपचाप अपनी जगह पर रख दी थी।

Advertisement

रानी का रिप्लाई
सिमी ग्रेवाल को प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि रानी मुखर्जी ने उस मैसेज को पढने के बाद अभिषेक को रिप्लाई करते हुए लिखा, कि क्या तुम पागल हो गये हो। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी को लेकर पहले खूब गॉसिप्स हुआ करती थी, Rani Abhishek3 कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों की सगाई भी तय हो गई थी, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।