इस सीजन के बाद धोनी रिटायर होंगे? कैप्टन कूल खुलकर बोले, इस टीम की जर्सी में दिखूंगा

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जब महेन्द्र सिंह धोनी सीएसके के कप्तान के तौर पर टॉस के लिये उतरे, तभी कमेंटेटर ने उनसे एक बड़ा सवाल पूछा, माही से पूछा गया कि क्या वो अगले सीजन भी पीली जर्सी में नजर आएंगे।

New Delhi, May 02 : आईपीएल 2022 के बीच में रविन्द्र जडेजा ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी, जिसके बाद एक बार फिर चैंपियन टीम की कमान महेन्द्र सिंह धोनी के हाथों में आ गई, धोनी के आते ही सीएसके कमाल दिखाना शुरु कर दिया है, टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 13 रनों से जीत हासिल की, लेकिन क्रिकेट फैंस के जेहन में एक सवाल बार-बार आ रहा है कि धोनी इस सीजन के बाद रिटायर होंगे या नहीं, अब कैप्टन कूल ने इस सवाल का खुद ही जवाब दिया है।

Advertisement

2023 के लिये धोनी का प्लान
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जब महेन्द्र सिंह धोनी सीएसके के कप्तान के तौर पर टॉस के लिये उतरे, तभी कमेंटेटर ने उनसे एक बड़ा सवाल पूछा, MS Dhoni माही से पूछा गया कि क्या वो अगले सीजन भी पीली जर्सी में नजर आएंगे, धोनी ने इस सवाल का जवाब बिना घुमाये देते हुए कहा कि हां उन्हें फैंस एक बार फिर से अगले सीजन में पीली जर्सी में ही देखेंगे, लेकिन धोनी ने इसके आगे एक बात और कही।

Advertisement

क्या कहा
धोनी ने आगे बोलते हुए कहा कि आप मुझे अगले सीजन में भी पीली जर्सी में ही देखेंगे, ms dhoni अब ये जर्सी यही होगी, या कोई और, ये किसी को नहीं पता, इसके बाद कप्तान ने कहा कि हमें वर्तमान स्थिति को देखने की जरुरत है, हम मुकाबलों में काफी कैच छोड़ रहे हैं, इस पर हमें ध्यान देने की जरुरत है।

Advertisement

सीएसके को 4 बार जिताया खिताब
आपको बता दें कि धोनी की कप्तानी में सीएसके ने शानदार प्रदर्शन किया है, इस टीम को माही ने 4 बार चैंपियन बनाया है, सीएसके ने धोनी की कप्तानी में सबसे पहले 2010, फिर 2011 में दो बार लगातार खिताब जीते, इसके बाद 2018 में टीम तीसरी बार चैंपियन बनी, फिर 2021 में भी टीम चैंपियन रही, चारों ही बार धोनी ही कप्तान थे।

Tags :