फिट रहने के लिये खूब मेहनत करती है रश्मिका मंदाना, छोटी सी निक्कर में जिम में दिखा रही दम

इस वीडियो में आप देखेंगे, कि एक्ट्रेस के साथ एक और शख्स नजर आ रहा है, इसके साथ ही बैकग्राउंड में ट्रेनर की आवाज भी आ रही है, जो रश्मिका को ट्रेन्ड कर रहा है।

New Delhi, May 02 : पुष्पा फिल्म में सीधी-सादी दिखने वाली श्रीवल्ली असल जिंदगी में बिंदास और ग्लैमरस है, अपने आपको फिट और खूबसूरत रखने के लिये श्रीवल्ली काफी पसीना बहाती है, अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी मेहनत करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

जिम में आई नजर
इस वीडियो में आप खुद देखेंगे कि रश्मिका मंदाना जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं, श्रीवल्ली ने वीडियो में पीले रंग के शॉर्ट्स और ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी हुई है, इसके साथ ही हाई पोनी की है, वीडियो में एक्ट्रेस एक्सरसाइज में डूबी हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

बहा रही पसीना
इस वीडियो में आप देखेंगे, कि एक्ट्रेस के साथ एक और शख्स नजर आ रहा है, इसके साथ ही बैकग्राउंड में ट्रेनर की आवाज भी आ रही है, जो रश्मिका को ट्रेन्ड कर रहा है, रश्मिका भी ट्रेनर की बात सुनकर लगातार एक्सरसाइज कर रही हैं और पसीना बहा रही हैं। रश्मिका का ये वीडियो जिम का है, जो आपको खुद को फिट रखने के लिये इंस्पायर कर सकता है, इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा, मंडे मोटिवेशन रश्मिका मंदाना के साथ।

Advertisement

फ्रिटनेस फ्रीक हैं रश्मिका
रश्मिका मंदाना अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती है, वो आये दिन जिम के इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें एक्ट्रेस एक्सरसाइज करती नजर आती हैं। रश्मिका जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू से अपना डेब्यू करने जा रही हैं, इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगी, रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से करियर की शुरुआत की थी।