सायशा ने खोला बड़ा राज, पसंदीदा डिजाइनर के साथ संबंध, फिर

सायशा ने लॉकअप में अपना सीक्रेट बताते हुए कहा कि ये एक ऐसा सीक्रेट है, जो मैं आजतक बाहर नहीं लाई, मेरे एक फेवरेट भारतीय डिजाइनर हैं, जब मैं उनसे मिली, तो उन्हें देखकर मैं काफी अट्रैक्ट हो गई।

New Delhi, May 02 : कंगना रनौत का शो लॉकअप अब आखिरी चरण में है, ये शो फिनाले से सिर्फ हफ्ते भर दूर है, शो के आखिरी जजमेंट एपिसोड में कंगना की जेल की कैदी सायशा शिंदे ने अपना डार्क सीक्रेट खोला है, सायशा की बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया, आइये आपको बताते हैं कि मामला क्या है।

Advertisement

सायशा ने खोला गहरा राज
दरअसल एलिमिनेशन से खुद को बचाने के लिये शो में सायशा ने बताया कि कैसे एक चर्चित डिजाइनर को देखकर वो उनकी ओर अट्रैक्ट हो गई थी, लेकिन बाद में उन्हें उस डिजाइनर के बारे में हैरान कर देने वाला सच पता चला था।

Advertisement

क्या कहा
सायशा ने लॉकअप में अपना सीक्रेट बताते हुए कहा कि ये एक ऐसा सीक्रेट है, जो मैं आजतक बाहर नहीं लाई, मेरे एक फेवरेट भारतीय डिजाइनर हैं, जब मैं उनसे मिली, तो उन्हें देखकर मैं काफी अट्रैक्ट हो गई, मैंने उन्हें गले लगाया और हमारे बीच शारीरिक संबंध बने, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उन्होने करीब 7-8 लड़कों के साथ वैसा किया था।

Advertisement

हर कोई हैरान
सायशा का सीक्रेट जानकर हर कोई हैरान रह जाता है, लेकिन वो हिम्मत के साथ अपना डार्क सीक्रेट रिवील करती है, सायशा के अलावा पायल रोहतगी ने भी अपने खराब लव रिलेशनशिप के बारे में बड़ा खुलासा किया। वहीं अगर शो की बात करें, तो लॉकअप को अपने 3 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं, शिवम शर्मा, मुनव्वर फारुकी और प्रिंस नरुला फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं, वहीं शो की पांचों लड़कियां, पायल रोहतगी, अजमा फल्लाह, पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे डेंजर जोन में हैं, बीते एपिसोड में मीडिया राउंड में अंजलि और पूनम को उनके वीक गेम की तरह ही डायरेक्टली डेंजर जोन में भेज दिया गया, ऐसे में अब पूनम और अंजलि को एलिमिनेशन राउंड में खुद को बचाने का कोई मौका नहीं मिलेगा।