शादी के बाद पूल से आई आलिया की पहली तस्‍वीर, रणबीर की दुल्हनिया ने दिखाया बोल्ड अंदाज

शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने-अपने कामों में जुट गए हैं । आलिया सोशल मीडिया पर अपनी पोस्‍ट से एक्टिव बनी हुई हैं । उनकी रीसेन्‍ट पोस्‍ट पूल साइड से है ।

New Delhi, May 03: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट अब कपूर परिवार की बहू हैं । आलिया और रणबीर कपूर की शादी पिछले दिनों जमकर चर्चा में रही । शादी के बाद कपल हनीमून की जगह अपने-अपने वर्क प्रोजेक्‍ट में बिजी हो गया है । हालांकि आलिया सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं । आलिया ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपनी चार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । आलिया की चौथी तस्वीर की चर्चा सबसे ज्‍यादा है, इस सेल्फी में एक्ट्रेस पूल में चिल करती दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

सेल्‍फी पोस्‍ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने-अपने काम में बिजी हैं । आलिया भट्ट ने अपने इंस्‍टाग्राम पर 4 तस्‍वीरें शेयर की हैं, पोस्ट में उन्‍ळोंने इस साल की शुरुआत से अब तक हर महीने की एक सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है । सबसे ज्यादा खास एक सेल्‍फी है जोकि आलिया ने अप्रैल में ली है । सेल्‍फी में एक्ट्रेस पूल में चिल करती दिखाई दे रही है।

Advertisement

पसंद आ रही है पोस्‍ट
आलिया की शादी के बाद और कपूर फैमिली की बहू बनने के बाद ये पोस्‍ट फैंस को पसंद आ रही है । नेटिजंस को आलिया का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है । इस पोस्ट को अभी तक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं, और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है । कमेंट सेक्शन में भी फैंस आलिया की खूबसूरती और अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं ।

Advertisement

आलिया की तस्‍वीरों की स्‍टोरी
आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी जो 4 तस्वीरें शेयर की हैं, उनके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन दिया है । उन्होंने लिखा- जनवरी से अप्रैल, सेल्फी लाइफ में । पहली सेल्फी में वह सूरज की रोशनी में नजर आ रही हैं, alia ranbir12दूसरी में आलिया एक खास लेटर लिए हुए हैं । दरअसल ये लेटर आलिया को अमिताभ बच्चन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दिया था । तीसरी तस्वीर वाराणसी में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान की है । वहीं चौथी तस्वीर में आलिया भट्ट पूल में एंजॉय कर रही हैं । तस्वीर में उनका आधा चेहरा ही दिख रहा है ।

https://www.instagram.com/p/CdDVWmcMOh-/