‘मोदी नहीं बल्कि कोई योगी जैसा ही इनको ठीक कर सकता है’ कुमार के ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन

कुमार विश्वास ने खबर साझा करते हुए कविता लिखी है, उन्होने लिखा, सियासत में तेरा खोया या पाया हो नहीं सकता, तेरी शर्तों पे गायब या नुमाया हो नहीं सकता, भले साजिश से गहरे दफ्न मुझ को कर भी दो पर मैं, सृजन का बीज हूं मिट्टी में जाया हो नहीं सकता।

New Delhi, May 03 : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिये गये बयान को लेकर पंजाब पुलिस ने कुमार विश्वास के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, हालांकि पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने कविराज की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए कहा कि इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि कुमार विश्वास के खिलाफ एफआईआर राजनीतिक मकसद से दर्ज की गई है, कोर्ट के फैसले पर कुमार विश्वास ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

कविता के जरिये अपनी बात
कुमार विश्वास ने खबर साझा करते हुए कविता लिखी है, उन्होने लिखा, सियासत में तेरा खोया या पाया हो नहीं सकता, तेरी शर्तों पे गायब या नुमाया हो नहीं सकता, भले साजिश से गहरे दफ्न मुझ को कर भी दो पर मैं, सृजन का बीज हूं मिट्टी में जाया हो नहीं सकता, vishwas आपको बता दें कि 4 जुलाई तक गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए हाईकोर्ट ने कहा कि जिस शिकायत को लेकर कुमार विश्वास के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, उसका कुमार विश्वास से कोई संबंध नजर नहीं आ रहा है।

Advertisement

लोग दे रहे प्रतिक्रिया
कुमार विश्वास के पक्ष में फैसला आने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर रिएक्ट कर रहे हैं, राजीव नाम के एक यूजर ने लिखा, केजरीवाल को अब हद में रखने के लिये कानून और कानूनी दंड दोनों की जरुरत है, kumar vishwas केन्द्र सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिये, ताकि ये हद में रहें, वैसे मोदी के रहते मुमकिन नहीं है, योगी जैसा ही कोई इन्हें ठीक कर सकता है। रितेश नाम के यूजर ने लिखा, भगवंत मान जी पड़ गया फटका, हो गई बेईज्जती, क्या नाम कराया है पंजाब का, वाह।

Advertisement

किस मकसद से कहा था
संदीप कुमार नाम के यूजर ने लिखा, आपने चुनाव से पहले किस मकसद से बोला था गुरुदेव, ये तो बता दीजिए, आयुषी पाठक नाम की एक यूजर ने लिखा, आप सच का उजाला हो कविवर जो कभी अंधेरे से ढका नहीं जा सकता, पंकज नाम के यूजर ने लिखा, वो कवि ही क्या जो सत्ताधारियों में अपनी लेखनी से खौफ ना पैदा कर दे, कुमार विश्वास जी पर ये कार्रवाई सत्ता पक्ष की बौखलाहट का नतीजा सी लगती है।

Advertisement