Video- ‘लॉक अप’ में पूनम पांडे ने फिर उतारे कपड़े, खुलेआम सबके सामने लगीं नहाने

‘लॉक अप’ में इन दिनों पूनम पांडे के चर्चे हैं । हाल ही में उनके नहाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । पूनम अपने एप वाली अदाएं दिखाने से नहीं चूकी हैं ।

New Delhi, May 03: कंगना रनौत का रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ सोशल मीडिया पर धुंआधार सुर्खियां बटोर रहा है । इस शो में आए दिन कुछ ना कुछ बवाल होता ही रहता है । फिलहाल पूनम पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो घर में सबके सामने नहाती हुई नजर आ रही हैं । पूनम अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और उसी में सबके सामने वो नहाते हुए नजर आ रही हैं ।

पूनम का बेबाक अंदाज
कंगना रनौत के शो में बतौर कंटेस्‍टेंट पहुंची पूनम रावत डे वन से धमाल मचाए हुए हैं । पूनम को उनके फैंस ने उनकी छवि से अलग असल जिंदगी में भी जाना है । पूनम ने शो में अपने दुखड़े भी जमकर रोए हैं । अब जब ये शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है तो पूनम अपनी हर अदा दिखाने को बेकरार हैं । इस बार कैमरे के सामने पूनम पांडे ने नहाकर एंटरटेन किया ।

शिवम ने भी खुले में किया स्‍नान
वहीं शिवम शर्मा ने भी खुले में सबके सामने नहाकर दर्शकों का मनोरंजन किया । वो एक बाल्टी में पानी लेकर यार्ड में नहाने लगते हैं, शिवम ट्राउजर पहनकर नहा रहे होते हैं, इस दौरान सायशा शिंदे और पायल, शिवम के मजे लेने लगती हैं और कहती हैं कि ट्राउजर पहनकर कौन नहाता है, ये सुनकर शिवम ट्राउजर भी उतार देते हैं ।

सबके सामने नहाईं पूनम पांडे
शिवम के बाद पूनम पांडे की एंट्री होती हैं, जो कैमरे के सामने नहाने की बात करती हैं । पूनम फिर टॉव्‍ल लपेट कर आती हैं, जिसे वो कैमरे के सामने उतार देती हैं । इसके बाद पायल उन पर पानी डालती हैं और पूनम अदाएं दिखाते हुए नहाने लगती हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=OUXApLBNh4A