फैशन के चक्कर में रश्मिका मंदाना की हो रही फजीहत, सबकुछ कैमरे में कैद, Oops moment

रश्मिका मंदाना अपने कातिलाना लुक और स्टाइल के लिये जानी जाती हैं, लेकिन कई बार एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में ऐसे कपड़े पहन लेती है, कि उनके लिये ही मुसीबत बन जाती है।

New Delhi, May 03 : एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना किसी पहचान की मोहताज नहीं है, साउथ फिल्मों के बाद अब वो हिंदी में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं, एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा क्यूटनेस के लिये भी जानी जाती हैं, एक्ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी में है, जिसके लिये वो लगातार मेहनत कर रही है, रश्मिका को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, हालांकि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Advertisement

एयरपोर्ट लुक
रश्मिका मंदाना अपने कातिलाना लुक और स्टाइल के लिये जानी जाती हैं, लेकिन कई बार एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में ऐसे कपड़े पहन लेती है, कि उनके लिये ही मुसीबत बन जाती है, कुछ समय पहले रश्मिका को एयरपोर्ट पर लाइम कलर के लांग टॉप में स्पॉट किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस को देख हर कोई दंग रह गया।

Advertisement

हाथ उठाना पड़ गया भारी
एक्ट्रेस जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी, फैंस ने उन्हें घेर लिया, उन्होने फैंस को देखकर दूर से ही हाथ मिलाया, इसके साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें गुलदस्ते भी दिये, इस दौरान एक्ट्रेस ने जब ऊपर की ओर हाथ उठाया, तो उनका ऊप्स मोमेंट कमरे में कैद हो गया, एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

पहले भी ऊप्स मोमेंट
आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है, जब एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई है, Rashmika इससे पहले भी कई बार उनके साथ ऐसा हो चुका है, एक लाइव प्रोग्राम के दौरान रश्मिका को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी, उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया था।