ब्लू बिकिनी में कहर ढा रही कपिल शर्मा शो की भूरी, एक-एक तस्वीर पर अटक रही लोगों की नजर

कुछ दिनों पहले ही सुमोना हिमाचल गई थी, जहां उन्होने खूब मस्ती की थी, सोशल मीडिया पर उस वेकेशन की कई तस्वीरें भी साझा की थी।

New Delhi, May 03 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी है, टीवी पर सुमोना भले ही सीधी-सादी लड़की नजर आती हों, लेकिन रियल लाइफ में वो एकदम अलग है, इसका सबूत उनकी ये तस्वीरें हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

नई तस्वीरें
सुमोना चक्रवर्ती ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की है,  फैंस के लिये इन तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है। तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि किस तरह से सुमोना पानी के बीचों-बीच खड़ी होकर खूबसूरत वादियों को देख रही हैं।

Advertisement

सुकून के पल
एक्ट्रेस इन तस्वीरों में वादियों के बीच कुछ सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं, ऐसे में वो काफी खुश भी दिख रही हैं। आपको बता दें कि सुमोना की ये तस्वीरें थ्रोबैक है, जिन्हें शेयर कर उन्होने एक बार फिर से मई के इस गर्मी में हिल स्टेशन जाने की इच्छा जाहिर की है।

Advertisement

हिमाचल गई थी
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुमोना हिमाचल गई थी, जहां उन्होने खूब मस्ती की थी, सोशल मीडिया पर उस वेकेशन की कई तस्वीरें भी साझा की थी, सुमोना ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है, महज कुछ ही देर में इस पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों को उनकी तस्वीरें कितनी पसंद आ रही है।