कभी मां नहीं बन सकती एक्ट्रेस, फिर भी साथ छोड़ नहीं रहा प्रेमी, 5 सालों से कर रही कोशिश

पायल रोहतगी ने कहा था मैं संग्राम से कहती हूं कि वो एक ऐसी लड़की से शादी करे, जो उन्हें एक बच्चा दे सके, मैंने हमेशा उन्हें ये कहा था क्योंकि मैं उन्हें बच्चा नहीं दे सकती।

New Delhi, May 04 : एक्ट्रेस पायल रोहतगी इन दिनों कंगना रनौते के ओटीटी रिएलिटी शो लॉकअप में है, शो में पायल कभी दूसरे कंटेस्टेंट्स से बुरी तरह लड़ती दिखाई देती है, तो कभी भावुक अंदाज देखने को मिलता है, पायल ने शो में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किये हैं, ऐसे ही एक खुलासा पायल ने अपनी प्रेग्नेंस और संग्राम सिंह की शादी को लेकर किया है।

Advertisement

मां बनने की कोशिश
शो में पायल रोहतगी ने बताया कि वो कभी मां नहीं बन सकती है, इसी के कारण वो संग्राम सिंह के साथ शादी भी नहीं कर रही हैं, एक्ट्रेस ने बताया कि वो लंबे समय से मां बनने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही हैं।

Advertisement

12 सालों से रिलेशन में
पायल रोहतगी पिछले काफी सालों से पहलवान संग्राम सिंह को डेट कर रही है, लॉकअप के एक एपिसोड में पायल ने बताया कि वो 12 साल से रिश्ते में हैं, एक्ट्रेस उनसे शादी करने के लिये बेताब है, पिछले दिनों पायल ने साझा किया था कि वो पिछले 5 सालों से प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो नहीं हो पाई, ये उनकी शादी में देरी का एक कारण है।

Advertisement

नहीं कर रही शादी
उन्होने कहा था कि हम सभी के रहस्य हैं, हम इसके बारे में बात नहीं करना चुनते हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि हम एक रिएलिटी शो में हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ चीजें और चीजों को ट्रिगर करती है, इसके बाद उन्होने अपनी शादी ना होने का कारण बताते हुए कहा संग्राम और मैंने अभी शादी इसलिये नहीं की है, क्योंकि मैं एक बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन मैं नहीं कर सकती, 5 साल हो गये, मैं कोशिश कर रही हूं, मैं नहीं कर सकती, क्योंकि ये काम नहीं करता है।

किसी और से शादी करें संग्राम
पायल ने कहा था मैं संग्राम से कहती हूं कि वो एक ऐसी लड़की से शादी करे, जो उन्हें एक बच्चा दे सके, मैंने हमेशा उन्हें ये कहा था क्योंकि मैं उन्हें बच्चा नहीं दे सकती, ये मेरे रहस्य का हिस्सा नहीं है, क्योंकि मैं कभी प्रकट नहीं करना चाहती थी, मैंने अपने एग्स कभी फ्रीज नहीं करवाये, मैं लड़कियों से अपने एग्स फ्रीज करने के लिये कहती हूं, क्योंकि करियर के चक्कर में वो देरी करती हैं। पायल ने ये भी बताया कि मैं सरोगेसी के लिये जाउंगी, संग्राम मुझसे कहते हैं कि वो मेरे जैसा पागल बच्च चाहते हैं, लेकिन मैं उन्हें नहीं दे सकती, मैं एक बच्चा गोद लूंगी, करणवीर ने मुझे कहा था कि जब आपके पास बच्चा होगा, तो आप मां बन जाएंगी, मैं कैसे भी करके मां बनूंगी, मैं गोद लूंगी और इसलिये मिझे कागज पर शादी की जरुरत है, क्योंकि डॉक्टर कहते हैं, आपकी शादी हो गई है, कागज लेकर आओ, वो कहते हैं कि लिव-इन नहीं, अपना मैरिज सर्टिफिकेट दिखाओ, मैं कागज पर शादी करुंगी।