28 साल बाद मां से मिले योगी आदित्‍यनाथ, चरण छूकर दिल से निकली बस एक ही बात

उत्तराखंड की तीन दिवसीय यात्रा पर पहुंचे सीएम योगी 28 साल बाद अपनी मां से मिले, बेटे से मिलकर मां की खुशी का ठिकाना नहीं था ।

New Delhi, May 04: 28 साल बाद जब एक बेटा अपनी मां से मिलता है तो वो पल अमूल्‍य होता है । मां अपने लाडले का सिर सहलाती है तो वहीं बेटा भी मां से कुछ नहीं कह पाता है । कुछ ऐसा ही नजारा था जब उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ अपनी मां से मिलने उत्‍तराखंड में अपने गांव पंचूर पहुंचे थे । मां के साथ एक तस्‍वीर शेयर कर योगी ने ये भी बता दिया कि वो बैरागी जरूर हैं लेकिन भावुक अब भी होते हैं ।

Advertisement

मां का लिया आशीर्वाद
सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को सालों बाद अपने पैतृक गांव पंचूर पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की और उनका आर्शीवाद लिया । सीएम योगी ने पैर छूकर अपनी मां का आर्शीवाद लिया । योगी के ट्विटर अकाउंट से एक तस्‍वीर शेयर की गई है, जिस पर बस एक शब्‍द है, मां । ये शब्‍द अपने आप में 28 सालों की भावुकता को समेटे हुए है ।

Advertisement

पैदल ही गए पंचूर
अपनी मां सावित्री से मिलने के लिए सीएम योगी अपने पैतृक गांव पंचूर पैदल ही निकले थे । उत्‍तर प्रदेश के सीएम ने उत्तराखंड वासियों का आभार जताते हुए कहा कि चुनाव के दौरान यहां के लोगों ने पीएम मोदी के नेतृत्व में यहां बीजेपी को अपना समर्थन दिया है और यहां पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाया गया । योगी ने कहा कि उन्‍हें यहां आकर मुझे काफी खुशी हुई ।

Advertisement

खुशी से झूम उठा परिवार
पौड़ी जिले  में यमकेश्वर स्थित पंचूर में योगी के पहुंचते ही पूरा गांव मानो झूम उठा। खासकर योगी के घरवालों के लिए यह मौका खुशियों से बारिश से कम नहीं था। योगी आदित्यनाथ ने अपनी मां सावित्री देवी के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। मां के गले पर फूलों का हार पहनाकर वो उनकी बगल में बैठ गए। इस दौरान योगी काफी भावुक भी नजर आए। हो भी क्यों न पिता आनंद सिंह बिष्ट की मौत के दो साल बाद वो पहली बार मां से मिल रहे थे। सीएम योगी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर भी पोस्ट की। कैप्शन में लिखा- मां।

Advertisement