दूल्‍हे से जयमाला छीन प्रेमी ने दुल्‍हन को पहना दी, मांग में भर दिया सिंदूर, देखते रह गए बाराती

बिहार के पटना में शादी के दौरान स्‍टेज पर कुछ ऐसा हो गया कि दूल्‍हे समेत बाराती देखते रह गए । यहां दुल्हन के प्रेमी ने दूल्हे से जयमाल छीनकर दुल्हन को पहना दी ।

New Delhi, May 05: बिहार की राजधानी पटना के एरई गांव में शादी के दौरान एक अजब-गजब मामला देखने को मिला । यहां जयमाल के समय एक युवक ने दूल्हे के हाथों से वरमाला छीनकर दूल्हन के गले में डाल दी । वो यहीं नहीं रुका, इसके बाद उसने तुरंत ही लड़की की मांग में सिंदूर भी भर दिया । इस घटना से हैरान कई बाराती स्टेज पर चढ़ गए और युवक को पकड़ा । दुल्‍हन के प्रेमी की फिर जमकर धुनाई हुई ।

Advertisement

प्रेमी की जमकर पिटाई, दुल्‍हन ने बचाया
युवक दुल्‍हन का प्रेमी था, जो ऐन शादी में आ गया । युवक जब पिठ रहा था तो दुल्हन ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की । बाद में स्थानीय लोगों ने युवक को पुलिस को सौंप दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ । बाराती भी बिना शादी के ही बारात लेकर लौट गए। दूल्हे ने भी शादी से इनकार कर दिया । उसने कहा कि जब दुल्हन का किसी और से संबंध है, तो वह भला कैसे शादी कर सकता है।

Advertisement

पिता ने तय की थी शादी
बताया जा रहा है कि युवती के पिता ने उसकी शादी नवादा जिले के जवाहर नगर निवासी दिवाकर पांडे के बेटे अक्षय कुमार के साथ तय की थी । देर शाम बारात बैंड बाजे के साथ एरई गांव पहुंची । रात 11 बजे के बाद जब जयमाला की तैयारी हो रही थी तो दुल्हन बनी प्रेमिका के बुलावे पर उसका प्रेमी खगड़िया निवासी अमित कुमार स्टेज पर आ पहुंचा । इसके बाद प्रेमी ने दूल्हे के हाथ से वरमाला छीनी और सीधे दुल्हन के गले में डाल दी ।

Advertisement

मांग में भर दिया सिंदूर
एकदम फिल्‍मी अंदाज में युवती को जयमाला पहनाकर युवक ने उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया । बताया जा रहा है दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे और प्रे संबंधों में थे । बहरहाल घटना के बाद युवक की पिटाई हुई और उसे पुलिस को सौंप दिया गया ।  मामले में परिजनों की ओर से शाहजहांपुर थाने में कोई भी लिखित शिकायत नहीं की गई है, ऐसे में पुलिस ने आरोपी अमित कुमार को थाने से रिहा कर दिया ।