कार से नीचे उतरी दीपिका पादुकोण, कैमरे में कुछ और ही कैद, वीडियो हो रहा वायरल

दीपिका पादुकोण हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक के साथ सिंपल ड्रेस का कॉम्बिनेशन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंची थी, एक्ट्रेस ने लूज पजामा के साथ सफेद रंग का टॉप इन किया था।

New Delhi, May 06 : दीपिका पादुकोण अपने लुक और अदा की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है, एक्ट्रेस का पार्टी लुक ही नहीं बल्कि एयरपोर्ट लुक भी खूब चर्चा में रहता है, लेकिन इस बार दीपिका जैसे ही कार से उतरी, ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई, उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

पहने ऐसे कपड़े
दीपिका पादुकोण हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक के साथ सिंपल ड्रेस का कॉम्बिनेशन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंची थी, एक्ट्रेस ने लूज पजामा के साथ सफेद रंग का टॉप इन किया था, इसके साथ ही पोनी के साथ सटल मेकअप और गॉगल्स भी कैरी की थी, साथ ही बड़ा सा हैंडबैग पकड़े हुए थी।

Advertisement

ऊप्स मोमेंट कैद
दीपिका कार से उतरते ही एयरपोर्ट की ओर आगे बढी, एक्ट्रेस के साइड से जैसे ही कैमरा पास गया, तो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया, वीडियो में दीपिका पादुकोण को देखकर लग रहा है कि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं है।

Advertisement

48 टेक
गहराइयां फिल्म में दीपिका पादुकोण ने जबरदस्त किसिंग सीन दिये थे, एक इंटरव्यू में उन्होने शकुन बत्रा और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की थी, उन्होने खुलासा किया था कि शकुन ने एक सीन के लिये 48 टेक करवाये, गहराइयां ट्रेलर लांच के मौके पर फिल्म के इंटीमेट सीन पर दीपिका ने बात की थी, उन्होने कहा था कि एक सीन के लिये 48 टेक देना आसान नहीं था।

https://youtu.be/TCOFxvC7Doo