कोर्ट में छलका एक्ट्रेस का दर्द, बताया नशे में धुत पति जबरदस्ती बनाता था संबंध, फिर

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कई लोगों ने इस मामले में गवाही पेश की, इसके साथ ही एम्बर हर्ड ने ये भी बताया कि जॉनी ने पहली बार उन पर कब हाथ उठाया।

New Delhi, May 07 : हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड दुनिया भर में इन दिनों अपने केस को लेकर चर्चा में हैं, एम्बर ने अपने पूर्व पति पर कई संगीन आरोप लगाये हैं, एम्बर द्वारा घरेलू हिंसा के आरोप लगाये जाने के बाद जॉनी डीप ने उनके खिलाफ कोर्ट में मानहानि का मुकदमा किया है, जब से इस मामले की सुनवाई हो रही है, तभी से दोनों एक-दूसरे पर हैरान करने वाले खुलासे कर रहे हैं।

Advertisement

जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश
हाल ही में कोर्टरुम में एम्बर ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि जॉनी डीप नशे की हालत में उनके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करते थे, couple3 (1) विरोध करने पर मारपीट करते थे, इतना ही नहीं एम्बर ने कोर्ट को बताया कि जॉनी ने कांच की बोतल से उनका शारीरिक उत्पीड़न किया।

Advertisement

पहली बार उठाया हाथ
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कई लोगों ने इस मामले में गवाही पेश की, इसके साथ ही एम्बर हर्ड ने ये भी बताया कि जॉनी ने पहली बार उन पर कब हाथ उठाया, एक्ट्रेस ने कहा कि उनहोने जॉनी से उनके टैटू के बारे में सवाल किया, court विनो फॉरएवर लिखे इस टैटू को देखने के बाद एम्बर हंस पड़ी इसी बात को लेकर जॉनी ने उन्हें जोरदार चांटा मार दिया, इसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ, फिर जॉनी ने उनसे माफी मांगी और आगे कभी ऐसा ना करने का वादा किया।

Advertisement

नशे में पीटते थे जॉनी डीप
एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि जब जॉनी डीप ड्रग्स लेते थे, या शराब पीते, तो फिर नशे में पिटाई करते थे, एक्ट्रेस ने जॉनी के टैटू के बारे में बात करते हुए बताया कि ये टैटू उनकी एक्स गर्लफ्रेंड विनोना राइडर के नाम से जुड़ा है, ब्रेकअप के बाद उन्होने इसे विनो करा लिया था।