केएल राहुल के साथ शादी की खबरों पर आया आथिया शेट्टी का रिएक्शन, जानिये क्या कहा?

आथिया शेट्टी ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा कि मैं फिलहाल कहीं किसी के साथ शिफ्ट नहीं होने वाली, लेकिन मेरे पैरेंट्स, मैं और मेरा परिवार इस नये घर में रहेंगे।

New Delhi, May 07 : एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और स्टार क्रिकेटर केएल राहुल रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं, दोनों को अकसर एक साथ स्पॉट किया जाता है, इतना ही नहीं राहुल के हर मैच में आथिया उन्हें चीयर करने पहुंचती है, कुछ समय से दोनों की शादी की खूब खबरें चल रही है, इन खबरों पर कुछ दिन पहले एक्ट्रेस के बाई का रिक्शन आया था, अब खुद आथिया ने इस पर प्रतिक्रिया दी है, ऐसी खबरें आ रही है कि आथिया और केएल राहुल दिसंबर में शादी करने वाले हैं, दोनों ने मुंबई के बांद्रा में एक नया अपार्टमेंट लिया है, जहां वो शादी के बाद रहने वाले हैं।

Advertisement

क्या कहा
आथिया शेट्टी ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा कि मैं फिलहाल कहीं किसी के साथ शिफ्ट नहीं होने वाली, लेकिन मेरे पैरेंट्स, मैं और मेरा परिवार इस नये घर में रहेंगे, आपको बता दें कि फिलहाल आथिया और उनका परिवार साउथ मुंबई में रहते हैं। फिर शादी की खबरों को लेकर आथिया ने कहा मैं इन सवालों का कोई जवाब नहीं देने वाली, मैं इन सबसे परेशान हो गई हूं, कई बार तो मुझे हंसी आ जाती है, लोगों को फिलहाल जो सोचना है, सोचने दें।

Advertisement

आथिया के भाई ने क्या कहा था
इससे पहले आथिया के भाई अहान शेट्टी ने एक इंटरव्यू में इन खबरों को लेकर कहा था, ऐसा कुछ नहीं हो रहा है, ये सब सिर्फ अफवाह है, जब शादी ही नहीं हो रही, तो हम आपको डेट के बारे में क्या बताएं, सगाई भी नहीं हुई है, फिलहाल आथिया की शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है, आने वाले महीनों में भी शादी को लेकर कई प्लान नहीं है।

Advertisement

रिलेशनशिप के चर्चे
आपको बता दें कि आथिया और केएल राहुल वैसे तो कभी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं, लेकिन फिल्म तड़प के प्रीमियर के दौरान जब राहुल आये, तो उन्होने एक तरह से इस रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया था, आथिया के घर वाले भी राहुल के साथ दिखते हैं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि घर वाले भी इस रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं।