कंगना रनौत के कैद से जीतकर बाहर निकले मुनव्वर फारुकी, जानिये ईनाम में क्या-क्या मिला?

ग्रैंड फिनाले के दौरान मुनव्वर फारुकी शीर्ष 3 फाइनलिस्ट में शामिल हुए, कंगना ने बताया कि उन्हें 18 लाख से ज्यादा वोट्स मिले हैं, इसके साथ ही सूची में अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी भी शामिल थी।

New Delhi, May 08 : कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉकअप के पहले सीजन के विनर का ऐलान हो गया है, मुनव्वर फारुकी ने इस शो को जीता है, वो शुरु से ही स्ट्रांग कंटेस्टेंट बने रहे, मुनव्वर को जनता से सबसे ज्यादा वोट्स मिले, इस तरह उनके सिर पर विजेता का ताज सज गया।

Advertisement

कितना इनाम
लॉकअप शो के विजेता मुनव्वर फारुकी को 20 लाख रुपये की इनाम राशि दी गई, इसके साथ ही उन्हें एक चमचमाती लग्जरी कार भी मिला, शो जीतने के बाद मुनव्वर ने समर्थन देने वाले फैंस को शुक्रिया कहा, उन्होने बताया कि वो दो रातों से सो नहीं पा रहे हैं, वो ग्रैंड फिनाले से पहले काफी नर्वस थे।

Advertisement

टॉप 3 में कंटेस्टेंट
ग्रैंड फिनाले के दौरान मुनव्वर फारुकी शीर्ष 3 फाइनलिस्ट में शामिल हुए, कंगना ने बताया कि उन्हें 18 लाख से ज्यादा वोट्स मिले हैं, इसके साथ ही सूची में अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी भी शामिल थी, हालांकि फिनाले के जेलर करण कुंद्रा ने आजमा फल्लाह और शिवम शर्मा को टॉप 6 फाइनलिस्ट से बाहर कर दिया, दोनों ने शो में सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दी, लेकिन फिनाले में पहुंचकर बाहर हो गये।

Advertisement

ये कंटेस्टेंट बने फाइनलिस्ट
लॉकअप शो में कई सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए, लेकिन ग्रैंड फिनाले तक सभी बाहर हो गये, शिवम शर्मा, पायल रोहतगी, आजमा फलाह, मुनव्वर फारुकी, अंजलि अरोड़ा और प्रिंस नरुला शो के फाइनलिस्ट बने थे, ये शो 27 फरवरी से शुरु हुआ था और पूरे 10 हफ्ते चला।