हवा का झोंका बिगाड़ देती खेल, खूब वायरल हो रहा है रुबीना दिलैक का वीडियो

इस वीडियो में रुबीना दिलैक एक पर्पल कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही है, इस ड्रेस में वो वॉक कर रही है, तभी तेज हवा का झोंका उनकी ड्रेस को उड़ाने लगता है।

New Delhi, May 08 : रुबीना दिलैक टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक है, बिग बॉस-14 जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता और बढी, वहीं रुबीना सोशल मीडिया पर भी खूब समय बिताती है, फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती है, ऐसे में अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने कपड़ों को संभालती दिख रही है, दरअसल हाल ही में रुबीना का एक वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भ्यानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

Advertisement

ड्रेस उड़ी
इस वीडियो में रुबीना दिलैक एक पर्पल कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही है, इस ड्रेस में वो वॉक कर रही है, तभी तेज हवा का झोंका उनकी ड्रेस को उड़ाने लगता है, लेकिन फिर एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को संभालते हुए कैमरे के सामने पोज देती है, Rubina Maldives वैसे रुबीना पर ये ड्रेस काफी फब रहा है, इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है, व्हाइट हील्स और सॉफ्ट कर्ल हेयर के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है।

Advertisement

बोल्ड लुक
पिछले कुछ समय से रुबीना दिलैक का नया और बोल्ड लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है, वो इंस्टाग्राम पर अकसर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है, कुछ समय पहले रूबीना ने एक ऑरेंज कलर के आउटफिट में एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

Advertisement

वर्कफ्रंट
रुबीना दिलैक के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-12 में भी नजर आएंगी, Rubina Maldives इस शो के लिये रुबीना ने मेकर्स से मोटी रकम वसूली है। हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी है।