‘अगर संदिग्ध हालात में मेरी मौत होती है’ एलन मस्‍क के ट्वीट से सनसनी, किससे सता रहा जान का खतरा?

दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स एलन मस्‍क ने डेथ थ्रेट वाला ट्वीट क्‍यों किया है, क्‍यों उन्‍होंने संदिग्‍ध हालातों में मरने की बात कही है ।

Advertisement

New Delhi, May 09: एलन मस्‍क ट्विटर खरीदने के बाद से लगातार चर्चा में हैं । उनके ट्वीट हर रोज ही चर्चा में रहते हैं । फिल्‍हाल उनका एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है । इस ट्वीट में मस्‍क ने ‘संदिग्ध हालातों में मौत’ की बात की है । उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं । लोग उनसे पूछ रहे हैं कि वो ऐसा क्‍यों लिख रहे हैं ।

Advertisement

चर्चा में ट्वीट
ट्विटर ही नहीं टेस्‍ला और स्‍पेसएक्‍स जैसी कंपनियों के मालिक एलन मस्‍क ट्विटर पर कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं । उनके वन लाइनर्स उन्‍हें फॉलो कर रहे लोगों को पसंद भी आते हैं । कई बार ये जानकारी वाले ट्वीट होते हैं तो कई बार महज फन । लेकिन उनके इस नए ट्वीट ने बहस शुरू कर दी है । कुछ ही घंटों पर किए इस ट्वीट पर हजारों लोग रिएक्‍ट कर चुके हैं और रीट्वीट कर रहे हैं ।

Advertisement

संदिग्‍ध हालात में मौत …
एलन मस्क ने ट्वीट में लिखा, अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं, तो यह जानकर अच्छा लगा … उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं । एक यूजर ने लिखा कि नहीं, आप नहीं मरेंगे, दुनिया को आपके सुधार की जरूरत है । आपको बता दें मस्क का ये ट्वीट लगभग एक हफ्ते बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के अपने फैसले की घोषणा के बाद आया है ।

मस्क ने ऐसा क्‍यों किया …
एलन मस्क ने जो ट्वीट किया है उसका मतलब सीधे तौर पर किसी को समझ नहीं आ रहा है । लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि मस्क ट्वीट में Nice Knowin Ya गाने का जिक्र कर रहे हैं । जिस गाने का मस्क ने जिक्र किया है वह TWENTY2 नाम के बैंड की है । आपको बता दें इस ट्वीट से एक घंटे पहले मस्क ने एक पोस्ट साझा की थी, जो एक रूसी अधिकारी से बातचीत के अंश नजर आते हैं ।