प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने दिखाई बेटी की पहली झलक, मदर्स डे पर हो गईं इमोशनल

तस्‍वीर में प्रियंका चोपड़ा ने नन्‍हीं सी जान को सीने से लगाया हुआ है और निक बेटी का हाथ पकड़े हुए हैं । फोटो पर दुनिया भर से सेलब्‍स अपना प्‍यार लुटा रहे हैं ।

New Delhi, May 09: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लिए ये मदर्स डे बहुत यादगार रहा ।  दरअसल, इस दिन वह अपनी बेटी मालती को अस्पताल से पहली बार घर लेकर आए । निक और प्रियंका ने मदर्स डे के मौके पर अपनी और बेटी की तस्‍वीर शेयर की है । बेटी का चेहरा एक छोटे से दिल की इमोजी के पीछे छिपाया हुआ है । पीसी ने बेटी को सीने से लगाया हुआ है जबकि निक ने बेटी का हाथ पकड़ा हुआ है ।

Advertisement

100 दिन तक अस्‍पताल में रही बेटी
पीसी और निक जोनस की बेटी का जन्म प्री-मैच्योर हुआ था और इसी वजह से उसे NICU (नियो नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में तकरीबन 100 दिन तक रखा गया था । प्रियंका ने बेटी को अस्पताल से घर लाने के बाद इन्स्टाग्राम पर पहली बार उसके साथ एक फोटो शेयर की । फोटो में वह बेटी को सीने से लगाए हुए दिखी हैं और निक बेटी का हाथ पकड़े हुए हैं । फोटो में बेटी का चेहरा नहीं दिखाया गया है ।

Advertisement

प्रियंका ने लिखा नोट
फैमिली फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा और मां बनने के बाद जीवन में आए उतार-चढ़ावों का जिक्र किया । प्रियंका ने लिखा, इस मदर्स डे पर हम बताना चाहते हैं कि पिछले कुछ महीने हमारे लिए किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहे ।100 दिनों के बाद NICU (नियो नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) से हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है । हर परिवार की जर्नी यूनिक होती है और हमारे लिए पिछले कुछ महीने काफी चैलेंजिंग रहे । मेरी लाइफ की सभी मदर्स और केयरटेकर्स को हैप्पी मदर्स डे ।  आप सबने इस सफर को आसान बना दिया। मुझे मां बनाने के लिए थैंक यू निक जोनस।

Advertisement

निक ने भी तस्‍वीर की शेयर
प्रियंका और बेटी की यही फोटो शेयर करते हुए इन्स्टाग्राम पर लिखा, priyanka Nickमेरी इनक्रेडिबल पत्नी प्रियंका को पहला मदर्स डे मुबारक । बेब तुम मुझे हर तरीके से इंस्पायर करती हो, तुमने इस नए रोल को बेहद सहजता से अपना लिया है । इस बेहतरीन जर्नी के लिए मैं तुम्हारा आभारी हूं । तुम एक बेहतरीन मां हो,  हैप्पी मदर्स डे । आई लव यू । आपको बता दें कि निक और प्रियंका ने इसी साल जनवरी महीने में बताया था कि वह सरोगेसी के जरिए एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं । दोनों की शादी 2018 में हुई थी।