ट्रेलर लांच के मौके पर खुद पर खाबू नहीं रख सके अक्षय कुमार, इस वजह से रो पड़े, वीडियो

पृथ्वीराज का ट्रेलर लांच करने के दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी, ऐसे में एक पल ऐसा भी आया, जब खिलाड़ी कुमार अपनी मां को यादकर सबके सामने अपने आंसूओं पर काबू नहीं रख सके।

New Delhi, May 09 : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, 2.53 मिनट के इस वीडियो में एक्शन के साथ फैंस को भरपूर रोमांस भी देखने को मिल रहा है, खास बात ये है कि इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान अक्षय कुमार सबके सामने खुद पर काबू नहीं रख सके और रो पड़े।

Advertisement

मां को याद कर हुए भावुक
पृथ्वीराज का ट्रेलर लांच करने के दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी, ऐसे में एक पल ऐसा भी आया, जब खिलाड़ी कुमार अपनी मां को यादकर सबके सामने अपने आंसूओं पर काबू नहीं रख सके, Akshay Kumar अक्षय ने मां को याद करते हुए कहा ये एक एजुकेशनल फिल्म है, इससे हर किसी को सीखना और जानना चाहिये, फिल्म के साथ जुड़कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है, अगर मेरी मां इस रोल में मुझे देख पाती, तो मुझे और गर्व महसूस होता, ये कहते हुए उनकी आंखें डबडबा गई।

Advertisement

सिर्फ डायरेक्टर को किया फॉलो
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए खिलाडी कुमार ने कहा कि उन्होने पृथ्वीराज का रोल निभाने के लिये सिर्फ वो किया, जो फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें करने के लिये कहा, इस किरदार में फिट होने के लिये ना तो कुछ सीखा और ना ही कुछ भुलाया, सिर्फ डायरेक्टर जो कहते गये, वो करता रहा।

Advertisement

कैप्शन में क्या लिखा
अक्षय कुमार ने ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, शौर्य और वीरता की अमर कहानी, ये कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की है, akshay kumar (2) ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर मुख्य किरदार में है, फिल्म 3 जून को रिलीज होगी।