शादी की 5 मंथ एनीवर्सरी! न्‍यूयॉर्क में स्‍पॉट हुए विकी कौशल और कैटरीना कैफ, तस्‍वीरें वायरल

विकी कौशल और कैटरीना कैफ न्‍यूयॉर्क में क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं । दोनों ने कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिन्‍हें फैंस पसंद कर रहे हैं ।

New Delhi, May 09: विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को 5 महीने हो गए हैं, दोनों ही बॉलीवुड सितारे अपने फिल्‍म प्रोजेक्‍ट में व्‍यस्‍त हैं लेकिन इस बीच वो समय लेकर घूमने फिरने का मौका नहीं छोड़ते । पिछले साल 9 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। ये जोड़ा न्‍यूयॉर्क में देखा गया । दोनों ने अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं ।

Advertisement

रोमांटिक अंदाज में दिखे विकी-कैटरीना
विकी कौशल और कैटरीना कैफ की कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं । तस्‍वीरों में ये सेलेब्रिटी कपल साथ में खूबसूरत वक्त बिताते हुए देखा जा सकता है । हालांकि लोकेशन का नाम दोनों की ओर से रिवील नहीं किया गया है, हालांकि कैटरीना ने अपने कैप्शन में इतना हिंट जरूर दिया है कि वह अपनी पसंदीदा जगह पर मौजूद हैं।

Advertisement

कैटरीना की फेवरेट जगह
शेयर की गई एक तस्‍वीर में विकी कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर जेब्रा क्रॉसिंग से रोड क्रॉस करते देखा जा सकता है । दोनों ने ही विंटर क्‍लोथ वेयर किए हुए हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बाहर किसी ठंडी जगह पर हैं। वहीं बैकग्राउंड में कुछ फॉरेनर भी नजर आ रहे हैं। कटरीना कैफ ने कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Advertisement

बबीज रेस्त्रां की तस्‍वीरें
कटरीना कैफ जे नो तस्‍वीरें शेयर की हैं उनमें वो बबीज रेस्टोरेंट की विंडो के पास बैठी नजर आ रही हैं । एक और फोटो में वह और विकी कौशल साथ नजर आ रहे हैं । इन तस्‍वीरों पर अनु्ष्का शर्मा समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया है। मिनी माथुर ने कमेंट किया- ओहो.. कटरीना अपनी पसंदीदा जगह पहुंच गई ।