फोटोशूट के दौरान हवा में उड़ी रश्मि देसाई की ड्रेस, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीरें

छोटे परदे की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने फैंस को अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, ब्लू गाउन में वो हद से ज्यादा हॉट लग रही है।

New Delhi, May 09 : चर्चित एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर अकसर तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, अब उनकी नई फोटोशूट की तस्वीरें आई है, जो तहलका मचा रही है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, एक-एक तस्वीर पर फैंस दिल हार रहे हैं।

Advertisement

लेटेस्ट तस्वीरें
छोटे परदे की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने फैंस को अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, ब्लू गाउन में वो हद से ज्यादा हॉट लग रही है, उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं, लाइक्स की बरसात हो रही है।

Advertisement

हवा में उड़ने लगी ड्रेस
तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि फोटोशूट के दौरान रश्मि देसाई की ड्रेस उड़ने लगी है, वो कैमरे के सामने एक से बढकर एक हॉट पोज दे रही है, उन्होने बोल्डनेस से फैंस के दिलों में तहलका मचा दिया है। रश्मि की इन तस्वीरों को देखने से लग रहा है कि जैसे उन्होने किसी अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में ये फोटोशूट करवाया है, तस्वीरों में उनकी अदाएं लोगों को घायल कर रही है।

Advertisement

इंटरनेट पर छा गई
रश्मि देसाई ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गई है, लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, किसी ने उन्हें हॉटी लिखा, तो किसी ने सेक्सी, आपको बता दें कि रश्मि टीवी के अलावा कई भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, इसके साथ ही कई रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रही है।