IPL में होने जा रही एबी डिविलियर्स की वापसी!, विराट कोहली ने दिया अपडेट

विराट कोहली ने आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर हल्के-फुल्के अंदाज में की गई बातचीत में कहा, मुझे एबी डिविलियर्स की बहुत याद आती है, मैं डिविलियर्स से नियमित बात करता हूं।

New Delhi, May 11 : विराट कोहली को उम्मीद है कि उनके दोस्त तथा दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अगले सालस किसी भूमिका में आरसीबी टीम में लौटेंगे, डिविलियर्स आरसीबी का अभिन्न अंग थे, लेकिन उन्होने पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारुप से संन्यास ले लिया था।

Advertisement

आरसीबी से जुड़ सकते हैं
विराट कोहली ने आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर हल्के-फुल्के अंदाज में की गई बातचीत में कहा, मुझे एबी डिविलियर्स की बहुत याद आती है, मैं डिविलियर्स से नियमित बात करता हूं, वो हाल ही में अपने परिवार के साथ गोल्फ देखने अमेरिका गये थे, वो आरसीबी के प्रदर्शन पर नजर रखते हैं, उम्मीद है कि अगले साल किसी भूमिका में टीम के साथ होंगे।

Advertisement

खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट
विराट कोहली के लिये आईपीएल 2022 कुछ खास नहीं रहा है, वो खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, 12 मैचों में 216 रन ही बना सके हैं, जिसमें तीन बार शून्य पर आउट हुए, विराट ने कहा मेरे करियर में कभी ऐसा नहीं हुआ, virat-rcb मैं बस मुस्कुरा देता हूं, मुझे लगता है कि खेल को मुझे जो दिखाना है, वो मुझे दिखा चुका है।

Advertisement

आलोचकों को हाशिये पर रखते हैं विराट
विराट कोहली ने कहा वो लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देते, आलोचकों को हाशिये पर रखते हैं, वो मेरी जगह नहीं ले सकते और जो मैं सोचता हूं, वैसा नहीं सोच सकते, उन पलों को नहीं जी सकते, मैं या तो टीवी की आवाज बंद कर देता हूं, virat Kohli या उनकी बात पर ध्यान नहीं देता, कोहली के आरसीबी की कप्तानी छोड़ने के बाद फाफ डुप्लेसी ने कमान संभाली, विराट ने कहा कि फाफ और मैं एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं, हमारा आपसी तालमेल काफी अच्छा है।