मनपसंद खाना नहीं बना तो पति ने कुल्‍हाड़ी से वार कर अधमरा कर दिया, चीखती चिल्‍लाती रही पत्‍नी

खाना मन का नहीं बना तो पति ने पत्‍नी के साथ ऐसी हरकत की अब वो पुलिस हिरासत में पहुंच गया है । पत्‍नी की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग इकठ्ठे हो गए ।

New Delhi, May 11: लखनऊ के मोहनलालगंज में एक शख्स की पत्नी ने उसका मनपसंद का खाना नहीं बनाया तो वो इस बात पर इतना नाराज हो गया कि उसने पत्‍नी पर हमला कर दिया । आरोपी पति ने कुल्हाड़ी से पत्‍नी पर ताबड़तोड़ वार कर उसे अधमरा कर दिया । महिला की हालत बेहद गंभीर बनी हुई हैं, आरोपी पति भागने की फिराक में था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

मोहनलालगंज का है मामला
उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला करके उसकी जान लेने की कोशिश की । वो भी सिर्फ इसलिए कि पत्नी ने उसकी पसंद का खाना नहीं बनाया था । घटना मोहनलालगंज के गणेश खेड़ा की है । घटना के बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । वहीं, आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Advertisement

लड़ाई जानलेवा बन गई
मिली जानकारी के मुताबिक, गणेश खेड़ा में रहने वाला सुभाष चंद्र गौतम देर रात अपने घर पहुंचा था । पत्‍नी से जब खाने के लिए पूछा तो पता चला कि पत्नी लक्ष्मी देवी ने उसकी पसंद का खाना नहीं बनाया है । इस बात पर वो उससे लड़ने लगा । लक्ष्मी देवी ने लड़ाई के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिससे सुभाष को और ज्यादा गुस्सा आ गया और उसने बिना कुछ सोचे-समझे पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार करने शुरू कर दिए।

Advertisement

पड़ोसियों को देख भागा पति
पत्नी चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन पति उस पर वार करता रहा । उसने उसे कुल्हाड़ी से मार-मार कर अधमरा कर दिया । महिला की चीखें सुनकर पड़ोसी वहां आ पहुंचे जिन्हें देखकर पति मौके से फरार हो गया । पड़ोसियों ने तुरंत महिला को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया । बताया जा रहा है कि महिला की हालत अभी गंभीर बनी हुई है । इस बारे में जब पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने फौरन एक्‍शन लेते हुए आरोपी पति को ढूंढना शुरू कर दिया । आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया । मामले में घायल महिला से भी बयान लिया जाएगा।