42 की उम्र में रणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने करवाया ऐसा फोटोशूट, बॉडी दिखाने के चक्कर में

इस फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकनी पहनकर कैमरे के सामने हर तरह के पोज दे रही हैं।

New Delhi, May 11 : रणबीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार में नजर आने वाली नरगिस फाखरी 42 साल की है, फिल्म में हर तरह के रोल निभाने के बाद भी नरगिस अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने कपड़ों और बोल्डनेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं, हाल ही में उन्होने ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

Advertisement

ब्लैक मोनोकनी में आई नजर
इस फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकनी पहनकर कैमरे के सामने हर तरह के पोज दे रही हैं, अपने इस बोल्ड लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिये नरगिस ने इसके साथ ब्लैक श्रग कैरी किया है, हालांकि एक्ट्रेस ने श्रग पहना नहीं है, बल्कि उसे हाथ पर गिराया हुआ है।

Advertisement

परफेक्ट बॉडी
42 साल की उम्र में नरगिस फाखरी का ये लुक सोशल मीडिया का पारा चढा रहा है, जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं, वीडियो में नरगिस अपने परफेक्ट फिगर को कैमरे के सामने फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है।

Advertisement

हो रहे चर्चे
नरगिस का ये ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है, वीडियो में एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में नजर आ रही, इस वीडियो में आप देखेंगे, कि एक्ट्रेस एक से बढकर एक किलर पोज दे रही है, फोटोग्राफर उनकी लगातार तस्वीरें खींचते जा रहे हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें