पुष्‍पा 2 का बजट उड़ा देगा होश, अल्लू अर्जुन ले रहे हैं इतनी मोटी फीस

साउथ की फिल्में एक के बाद एक तहलका मचा रही हैं । केजीएफ 2 के बाद अब पुष्‍पा 2 की चर्चा तेज है । बहुत तगड़े बजट में बन रही है फिल्‍म ।

New Delhi, May 12: साउथ फिल्मों ने बीते कुछ समय में बहुत बड़ा मार्केट क्रिएट कर लिया है । फिर वो मगधीरा हो, बाहुबली हो, केजीएफ हो या पुष्‍पा । इन सभी फिल्‍मों की जबरदस्त चर्चा है । पिछले कुछ समय में रिलीज हुई पुष्‍पा सुपर डुपर हिट रही है, फिल्‍म का एक डायलॉग तो गजब ही कर रहा है । सबसे इंट्रस्टिंग बात ये कि हिंदी बेल्ट में भी इस मूवी ने तगड़ी कमाई की है । फिल्‍म के फैंस को अब पुष्पा 2 का इंतजार है ।

Advertisement

पुष्‍पा 2 का बजट
मेकर्स की ओर से ये बता दिया गया है कि पुष्पा द रूल यानी पार्ट 2 पर काम शुरू हो चुका  है । फिल्‍म को लेकर ताजा अपडेट बजट को लेकर है । खबर है कि पुष्पा 400 करोड़ के तगड़े बजट में बन रही है । इसके अलावा अल्लू अर्जुन की फीस की बात करें तो बताया जा रहा है कि यह उनकी अब तक की सबसे ज्यादा फीस होगी।

Advertisement

अल्लू अर्जुन ले रहे मोटी फीस
पुष्पा द राइज की जबरदस्त सक्‍सेस के बाद फैंस को पुष्पा द रूल का बेसब्री से इंतजार है । फिल्म के लीड एक्‍टर अल्‍लू अर्जन ने जबरदस्‍त काम किया है । यही वजह है कि उन्‍हें नई फिल्‍म में मोटी फभ्‍स दी जा रही है । इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा 2 का बजट 400 करोड़ रुपये होगा। वहीं अल्लू अर्जन ने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये फीस ली है। अगर ऐसा है तो यह उनकी अब तक की सबसे ज्यादा फीस है।

Advertisement

पुष्पा पार्ट 1 में ली थी इतनी फीस
आपको बता दें पुष्पा पार्ट 1 का बजट 200-250 करोड़ रुपये का था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने इसके लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज किए थे । पुष्पा का सेकंड पार्ट अगले साल 2023 में रिलीज होगा । इस पर अभी काम चल रहा है । पुष्पा पार्ट 1 दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी । मेकर्स ने बताया था कि इसका दूसरा भाग भी दिसंबर में रिलीज होगा । वेल फैंस को इसके आने का बेसब्री से इंतजार है ।