बॉलीवुड बनाम साउथ विवाद में अब उतरे सुनील शेट्टी, महेश बाबू के बयान का करारा जवाब

बॉलीवुड और साउथ को लेकर मचे घमासान पर अब एक के बाद एक बयान आने शुरू हो गए हैं । सुनील शेट्टी ने तो एक ऐसा बयान दे दिया जिसने मामला और गरमा दिया है ।

New Delhi, May 12: बीते दिनों साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बयान दिया था । उन्‍होंने कुछ ऐसी बातें कहीं थीं जो कि फैंस को भी बुरी लगीं, खासतौर पर उनके बॉलीवुड फैंस को । बाबू के इस बयान के बाद अब बॉलीवुड से भी जवाब आने लगे हैं । सुनील शेट्टी इस बहस में कूद पड़े हैं, उन्होंने बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री पर छिड़े विवाद पर रिएक्ट किया है ।

Advertisement

सुनील शेट्टी का बयान
सुनील शेट्टी ने एक मंच पर पूछे गए साल के जवाब में कहा है कि, बाप बाप ही होता है । बॉलीवुड के सामने बाकी इंडस्‍ट्री है लेकिन जाने तो हिंदी फिल्‍मों के हीरो ही जाते हैं । वहीं आजतक से बातचीत में उन्‍होंने कहा- “मुझे लगता है कि बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री का सीन सोशल मीडिया पर क्रिएट किया गया है । हम भारतीय हैं और अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म को देखा जाए तो वहां भाषा मैटर नहीं करती, कॉन्टेंट मैटर करता है। इसी तरह बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री का फर्क यही है. मैं भी साउथ से आता हूं, लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है तो मैं मुंबईकर कहलाया जाता हूं।”

Advertisement

बाप-बाप रहेगा
सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि सच्चाई यह है कि ऑडियन्स यह निर्णय ले रही है कि कौन सी फिल्म उन्हें देखनी चाहिए और कौन सी नहीं देखनी चाहिए। मेरी परेशानी एक ही है कि हम शायद कहीं न कहीं ऑडियन्स को भूल चुके हैं। हम उन्हें सही ढंग से केटर नहीं कर रहे हैं । सिनेमा में हमेशा मुझसे लोग कहते हैं कि सिनेमा हो या ओटीटी, बाप, बाप रहेगा बाकी के फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स रहेंगे। सुनील ने आगे कहा कि 70 फीसदी भारत में ऑडियन्स ऐसी है जो थिएटर्स में अच्छे कॉन्टेंट को देखकर सीटी बजाती है । उन्‍होंने कहा, बॉलीवुड हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा और इंडिया को पहचानेंगे तो बॉलीवुड के हीरोज को तो पहचान ही लेंगे न ।

Advertisement

महेश बाबू का बयान
आपको बता दें, साउथ के सुपरस्‍टार एक्टर महेश बाब ने अदिवि शेष की फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा था कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती है, इसलिए वह हिंदी फिल्म में काम करके अपना टाइम बर्बाद नहीं करेंगे। महेश बाबू ने कहा- मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं । मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है।