लैंड करा दे भाई की नई उड़ान, आलिया भट्ट के साथ शूट किया एड, वीडियो जबरदस्‍त वायरल

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक एड वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उनके साथ नजर आ रहा शख्‍स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था ।

New Delhi, May 13: सोशल मीडिया का प्‍लेटफॉर्म कई लोगों की किस्‍मत पलटने वाला साबित हो चुका है । यहां कब क्या वायरल हो जाए इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है, कब क्‍या कौन किसे पसंद आ जाए कहा नहीं जा सकता । सोशल मीडिया पर वायरल मीम्‍स, वीडियो, गाने कैसे किसी की जिंदगी बदल सकते हैं, इसका उदाहरण भी देखने को मिलता रहा है । लैंड करा दे भाई वाला वीडियो तो शायद हर किसी ने देखा होगा, लेकिन उस शख्‍स को आलिया भट्ट के साथ एड शूट का मौका मिल जाएगा ये किसी ने कल्‍पना में भी नहीं सोचा होगा ।

Advertisement

आलिया का नया विज्ञापन
आलिया एक चॉकलेट ब्रांड का प्रोडक्‍ट एंडोर्स करती हैं, जिसकी टैगलाइन है लाइट हो जाओ । इस ब्रांड के लिए आलिया ने नया वीडियो शूट किया है । इसी वीडियो में आपको वो शख्‍स नजर आएगा जो कभी सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो से रातों रात सेंसेशन बन गया था । जी हां, ये वह शख्स है जो मनाली में अपनी पैराग्लाइडिंग के दौरान पहाड़ों की ऊंचाई पर पहुंच कर डर जाता है और लैंड कराने के लिए पैराशूट को ऑपरेट कर रहे शख्स को ज्यादा पैसे देने की बात कहता है ।

Advertisement

विपिन साहू की चमकी किस्‍मत
इस शख्स का नाम विपिन साहू है जो अब मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक विज्ञापन में अभिनय करते देखा जा रहा है । सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो को विपिन साहू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है । एड में इस बार उनके पैराशूट इंस्ट्रक्टर के तौर पर आलिया भट्ट को देखा जा रहा है, जो विपिन को शांत रखने के लिए उसे चॉकलेट ऑफर करती नजर आ रही हैं ।

Advertisement

विपिन ने दिया कैप्‍शन
वीडियो को शेयर करते हुए विपिन से कैप्शन में लिखा ‘किसने कहा कि एक मीम ऊंचाइयों को हासिल नहीं कर सकता है? किसने कहा कि एक मीम की लाइफ सिर्फ 1-2 महीने की होती है? सभी बकवास की स्टीरियोटाइप सोच को तोड़ते हुए आलिया भट्ट के साथ शूटिंग कर रहा हूं।’ ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, लोग हैरान हैं कि महज एक मीम से विपिन का वो सपना पूरा हो गया जो उन्‍होंने सपने में भी नहीं सोचा था ।