Csk Vs MI- पोलार्ड बाहर, बत्ती गुल, धोनी की टीम का बंटाधार, जानिये मैच का पूरा हाल

टॉस के समय ही मालूम पड़ा कि वानखेड़े स्टेडियम की बत्ती गुल है, ऐसे में यहां एक फ्लड लाइट जल रही थी, जिसकी वजह से टॉस में कुछ मिनट की देरी हुई।

New Delhi, May 13 : आईपीएल 2022 में गुरुवार को सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया, मुंबई ने यहां 5 विकेट से जीत हासिल की, इसके साथ ही सीएसके भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई, चेन्नई-मुंबई के बीच खेला गया ये मुकाबला लो-स्कोरिंग रहा, लेकिन इस मैच में भी कई उतार-चढाव देखने को मिले, आइये आपको मैच की पूरी कहानी बताते हैं।

Advertisement

बत्ती गुल
टॉस के समय ही मालूम पड़ा कि वानखेड़े स्टेडियम की बत्ती गुल है, ऐसे में यहां एक फ्लड लाइट जल रही थी, जिसकी वजह से टॉस में कुछ मिनट की देरी हुई, जब रोहित ने टॉस जीता, मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में बर्थडे ब्वॉय कायरान पोलार्ड को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा था, बत्ती गुल होने का असर सीएसके के पहले ओवर में ही देखने को मिला, डेवॉन कॉनवे को मैच की दूसरी गेंद पर आउट दिया गया, यहां गेंद विकेट से दूर जाती दिख रही थी, लेकिन यहां पर कॉनवे डीआरएस नहीं ले पाये, क्योंकि उस समय बत्ती गुल होने की वजह से ये उपलब्ध नहीं था।

Advertisement

39 पर 6 विकेट
धोनी की टीम की चिंताएं यहीं पर नहीं रुकी, क्योंकि टीम ने 39 रन के भीतर ही 6 विकेट खो दिये, उसके बाद सिर्फ 97 रनों पर ही पूरी चेन्नई टीम सिमट गई, जो चेन्नई का आईपीएल इतिहास में दूसरा सबसे कम स्कोर था। सीएसके के बल्लेबाज जब एक तरफ विकेट गंवा रहे थे, तो दूसरे छोर पर कप्तान धोनी खड़े थे, माही ने 36 रनों की पारी खेली, जिसमें 2 छक्के भी शामिल थे, अंत में धोनी अकेले ही संघर्ष करते रहे, वो दसवें विकेट के रुप में आउट होकर लौटे।

Advertisement

मुंबई को भी करना पड़ा संघर्ष
मुंबई इंडियंस को सिर्फ 98 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन उनकी भी शुरुआत खराब रही, टीम ने 33 के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा दिये, चेन्नई की ओर से मुकेश चौधरी ने शानदार गेंदबाजी की, और 3 विकेट हासिल किये। हालांकि बाद में मुंबई इंडियंस ने जीत हासिल कर ली, इसके साथ ही चेन्नई प्लेऑफ रेस से बाहर हो गई है।