धर्मेंद्र के पोते करण ने चोरी छिपे कर ली सगाई? ये हैं देओल परिवार की होने वाली बहू!

सनी देओल के बेटे करण देओल को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, मीडिया   रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करण ने अपनी गर्लफ्रेंड से चोरी-छिपे सगाई कर ली है ।

New Delhi, May 14: सनी देओल के बेटे करण देओल ने सगाई कर ली हे, वो जल्‍द शादी करने वाले हैं । ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है । ऐसा कहा जा रहा है कि सगाई बहुत जल्‍दबाजी में की गई है, जिसकी वजह धर्मेंद्र की खराब हालत को बताया जा रहा है । हालांकि इन खबरों में कितना सच है ये कहना मुश्किल है, लेकिन कौन हैं वो जिनसे सगाई की खबरें हैं उनके बारे में आपको आगे बताते हैं ।

Advertisement

गर्लफ्रेंड से सगाई
करण देओल फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं, एक्टर ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद उनकी एक और फिल्म ‘वेल्ले’ भी आई थी । हालांकि इन दोनों ने ही बॉक्‍स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया, ना ही ये फैंस को पसंद आईं । करण इस समय अपनी फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग में बिजी हैं । इस बीच खबर आ रही है कि करण देओल ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड द्रिश्‍ना से सगाई कर ली है । दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. हालांकि, अभी किसी तरफ से आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

कौन है द्रिश्‍ना?
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण देओल ने  जाने-मानेफिल्ममेकर बिमल रॉय की पड़पोती द्रिश्‍ना से सगाई की है । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं । हालांकि, उनकी टीम ने इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है और कहा है कि करण देओल और द्रिश्‍ना बचपन के दोस्त हैं,  उन दोनों की सगाई की खबर में कोई सच्चाई नहीं है ।

Advertisement

धम र्जी की तबीयत है खराब
कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा है कि धर्मेंद्र की तबीयत खराब रहती है इसलिए दोनों की शादी जल्दी हो रही है । हाल ही में धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया था । फिलहाल, देओल परिवार की तरफ से तो कोई बयान नहीं आया है ।