नाबालिग बेटी के साथ मां ने प्रेमी से करवाया गंदा काम, फिर घर पर पैदा कराई बच्चा, ऐसे खुला मामला

रिपोर्ट के मुताबिक 38 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर के रुप में महिला काम करती है, जबकि उसकी बेटी 11वीं में पढ रही थी, महिला का एक 50 वर्षीय शख्स के साथ शारिरिक संबंध था।

New Delhi, May 15 : तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक सन्न कर देने वाली खबर आई है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी से नाबालिग बेटी का बलात्कार करवाया, फिर महिला ने घर पर बेटी के बच्चे को जन्म दिलाया, सन्न बात ये है कि मां ने ही प्रेमी को बेटी के साथ हैवानियत की अनुमति दी, मामले में तब खुलासा हुई, जब बच्चे के बीमार होने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया, घटना में अब महिला तथा उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

दिहाड़ी मजदूर है महिला
रिपोर्ट के मुताबिक 38 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर के रुप में महिला काम करती है, जबकि उसकी बेटी 11वीं में पढ रही थी, महिला का एक 50 वर्षीय शख्स के साथ शारिरिक संबंध था, couple शख्स ने महिला की बेटी को देखकर कहा कि वो उससे शादी करना चाहता है, कुछ समय बाद उसने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया, मां को भी पूरे मामले की जानकारी थी।

Advertisement

बच्चा जन्म
अधेड़ शख्स द्वारा बार-बार रेप करने पर लड़की प्रेग्नेंट हो गई, तो मां ने उसकी स्कूली शिक्षा बंद कर दी, फिर उसकी शादी प्रेमी से करवा दी, इसके बाद घटना के बारे में किसी को पता ना चले, इसलिये उसने लड़की को घर के भीतर ही रखा, मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि 1 मई को लड़की ने प्रसव पीड़ा की शिकायत की, जिसके बाद मां ने घर के बाथरुम में ही लड़की की डिलीवरी करवाई। घर में प्रसव के बाद लड़की ने बिना किसी परेशानी के बच्चे को जन्म दिया, ये घटना कुछ दिनों तक दबी रही, फिर नवजात बीमार पड़ गया, उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाना पड़ा, वहां के स्टाफ ने बच्चे का जन्म रिकॉर्ड और शिशु की मां के बारे में पूछा, तो महिला ने अपना आधार कार्ड जमा किया, तो स्टाफ को मामला कुछ और लगा, जिसके बाद उसने बाल कल्याण समिति को मामले की सूचना दी।

Advertisement

आरोपित गिरफ्तार
घटना में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के स्टाफ तथा बाल कल्याण समिति के हस्तक्षेप के बाद मामला पुलिस तक जा पहुंचा, फिर इस मामले में चेन्नई पुलिस ने भी पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया, couple3 (1) दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, फिलहाल पूछताछ जारी है।