जिस हसीना संग उड़ी सोहेल खान के अफेयर की खबर, उसी ने कह दी ऐसी बात, लगेगा झटका!

तलाक की खबरों के बाद अब सोहेल खान के अफेयर को लेकर फिर से चर्चा होने लगी है, कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि सोहेल बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ रिलेशन में हैं।

New Delhi, May 15 : बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान इन दिनों तलाक की खबरों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं, सोहेल और सीमा सचदेव ने हाल ही में ब्रांदा कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है, अब इस खबर के सामने आने के बाद पूरे मामले में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम घसीटा जा रहा है, वो एक्ट्रेस हुमा कुरैशी है, जिन्होने हाल ही में चौंकाने वाला बयान दिया है।

Advertisement

शो में रिश्ते का खुलासा
सोहेल खान और सीमा शादी के 24 साल बाद अलग हो रहे हैं, लेकिन sohail khan wife आपको बता दें कि सीमा काफी समय पहले ही सोहेल की घर छोड़ चुकी हैं, सोहेल और सीमा के बीच अनबन की बात एक शो में भी दिखाया गया था, जिसमें बताया गया था कि सीमा पति सोहेल से अलग रह रही है।

Advertisement

हुमा कुरैशी का गुस्सा
तलाक की खबरों के बाद अब सोहेल खान के अफेयर को लेकर फिर से चर्चा होने लगी है, Huma-Qureshi (1) कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि सोहेल बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ रिलेशन में हैं, हालांकि जब पिछली बार सोशल मीडिया पर कयासों का सिलसिला बढा तो एक्ट्रेस ने इन खबरों का खंडन करते हुए जवाब दिया था।

Advertisement

सोहेल का बताया भाई
कहा तो ये भी गया कि हुमा की सोहेल खान की पत्नी सीमा के साथ कुछ बातों को लेकर नोंक-झोंक हुई, हुमा ने सोहेल को बड़ा भाई की तरह बताकर सबका मुंह बंद कर दिया था, हुमा ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालते हुए लिखा, आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिये, आपके कोई एथिक्स, कोई मौरेलिटी नहीं है, और इसलिये भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया, तुम्हे लगता है कि हम तुमसे डरे हुए हैं, बिल्कुल भी नहीं।