नाइटी में ही पार्टी करने निकल पड़ी मानुषी छिल्लर, खूब देखा जा रहा वीडियो

अपनी जन्मदिन पार्टी में बर्थडे गर्ल मानुषी अब तक के सबसे बोल्ड अंदाज में नजर आई, इस दौरान मानुषी ने गुलाब रंग की सैटिन ड्रेस पहनी थी, इस शॉर्ट ड्रेस में देर रात हर कोई मानुषी छिल्लर को बस देखता ही रह गया।

New Delhi, May 15 : पूर्व विश्वसुंदरी मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू को तैयार है, मानुषी ने शनिवार रात अपना 25वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाया, बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिये एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के लिये देर रात एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, इस जन्मदिन पार्टी से मानुषी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हर कोई उनके लुक की बात कर रहा है।

Advertisement

सैटिन स्ट्रैपी ड्रेस में मानुषी
दरअसल अपनी जन्मदिन पार्टी में बर्थडे गर्ल मानुषी अब तक के सबसे बोल्ड अंदाज में नजर आई, इस दौरान मानुषी ने गुलाब रंग की सैटिन ड्रेस पहनी थी,  इस शॉर्ट ड्रेस में देर रात हर कोई मानुषी छिल्लर को बस देखता ही रह गया, इसके साथ ही जैसे ही एक्ट्रेस पलटी, तो बैकलेस स्ट्रैपी अंदाज में वो फैंस पर अपनी खूबसूरती का जादू चलाती नजर आई।

Advertisement

ट्रोल हो रही
मानुषी छिल्लर ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप और हाई हील्स के साथ पूरा किया, इसके साथ ही मानुषी ने ग्लिटर पर्स भी कैरी किया था, सोशल मीडिया पर मानुषी के इस लुक के कारण कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं, कुछ लोगों ने उनके लुक पर कमेंट भी किया है। तो कुछ कह रहे हैं कि वो नाईटी पहनकर ही घर से निकल गई हैं।

Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू
आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ आने वाली फिल्म पृथ्वीराज डेब्यू करने को तैयार है, Manushi Chillar maldives फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज किया जा चुका है, जिसमें मानुषी बेहद खूबसूरत अंदाज में दिख रही है, इस फिल्म में मानुषी रानी संयोगिता का किरदार निभाएगी।