आमिर खान की बेटी ने हेटर्स के जले पर छिड़का नमक, धड़ाधड़ पोस्ट कर रही बिकिनी तस्वीरें

आयरा खान ने अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की है, सबसे खास बात ये है कि बिकिनी तस्वीरों पर ट्रोल होने के बाद आयरा ने बिकिनी में ही अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर करके हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

New Delhi, May 16 : आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, आयरा की तस्वीरें आते ही छा जाती है, हाल ही में उन्होने अपने 25वें जन्मदिन की तस्वीरें साझा की थी, जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही थी, आयरा को बिकिनी में देखकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया, लेकिन अब उन्होने हेटर्स को करारा जवाब दिया है।

Advertisement

बिकिनी में पोस्ट की तस्वीरें
आयरा खान ने अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की है, सबसे खास बात ये है कि बिकिनी तस्वीरों पर ट्रोल होने के बाद आयरा ने बिकिनी में ही अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर करके हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है, तस्वीरों में आयरा खान पूल में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही है, एक तस्वीर में आयरा अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे को भी पूल में गले लगाये दिख रही हैं।

Advertisement

फातिमा के साथ
एक तस्वीर में आयरा खान और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं, आयरा फातिमा के गाल को चूम रही है, जबकि एक्ट्रेस सेल्फी ले रही है, एक-दूसरे के साथ दोनों का बांड देखने लायक है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

हेटर्स को करारा जवाब
आयरा ने बिकिनी में अपनी ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है, अगर सभी लोग मेरे लास्ट बर्थडे फोटो डंप को हेट और ट्रोल कर चुके हैं, तो यहां कुछ और तस्वीरें हैं। आयरा ने जिस खास अंदाज में हेटर्स को जवाब दिया है, Ira khan1 उससे कई लोग इंप्रेस नजर आ रहे हैं, आयरा की तस्वीरों पर लाइक्स की बरसात हो रही है, कमेंट सेक्शन में लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।