निक जोनस को किस करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, बेसबॉल के पिच पर रोमांटिक हुआ स्‍टार कपल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । दोनों बेसबॉल मैच के लिए एक साथ हुंचे थे । यहां दोनों एक दूसरे को किस करते हुए देखे गए ।

New Delhi, May 16: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में रहना जानती हैं । भीड़ में भी वो कैसे सबको अपनी ओर आकर्षित करें वो बखूबी जानती हैं । कुछ ऐसा ही नजारा लॉस एंजेलिस में देखने को मिला जब बेसबॉल के पिच पर ग्लोबल एक्‍ट्रेस ने निक को किस कर दिया । प्रियंका ने अपने पति निक जोनस को फील्ड में गले लगाकर गुडलक किस कर, लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया । उनकी कई सारी तस्वीरें सामने आईं है, जिसमें प्रियंका-निक का रोमांटिक पल देखा जा सकता है।

Advertisement

बेसबॉल मैच में साथ दिखे पीसी-निक
बता दें कि बीते दिन रविवार को प्रियंका – निक जोनस बेसबॉल मैच में एक साथ में देखा गया ।मैच में निक के भाई जो जोनस और सोफी टर्नर अपनी बेटी विला जोनस भी उनके साथ स्पॉट की गईं । लेटेस्ट तस्‍वीरों में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स के साथ मल्टीकलर जैकेट में खूबसूरत दिख रही हैं । पीसी ने अपने लुक को खुले बाल और स्टाइलिश ग्लासेस के साथ व्हाइट शूज पहन कर पूरा किया है. । वहीं फोटो में निक भी व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया लवर हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा भले इंडिया से दूर रहती हों, लेकिन वह अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करती हैं । फैंस के दिलों पर राज करने के लिए वह रूटीन के हिसाब से हर रोज पोस्ट शेयर करती हैं । पीसी अकसर ही अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती हैं ।

Advertisement

न्‍यू बॉर्न बेबी के साथ तस्‍वीरें की शेयर
पीसी ने रीसेन्‍टली अपनी न्यू बोर्न बेबी मैरी मालती चोपड़ा जोनस और अपने पति के साथ एक तस्‍वीर शेयर की थी । मदर्स डे पर इस तस्‍वीर के साथ प्रियंका ने खूबसूरत कैप्‍शन भी दिया था ।