राखी सांवत को मिल गया नया प्‍यार, ब्‍वॉयफ्रेंड ने दी चमचमाती BMW कार, बताया Lovable

राखी सांवत ने कहा कि जब ऊपर वाला देता है तो छप्पड़ फाड़कर देता है और ईश्वर ने मुझे दे दिया है । आदिल लवेबल हैं, स्वीटहार्ट हैं ।

New Delhi, May 16: ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत की जिंदगी में खुशियां फिर लौट आई हैं । राखी को अपना नया प्यार मिल गया है । नए पार्टनर का साथ पाकर राखी खुशी से झूम रही हैं । उनके बॉयफ्रेंड की हर तरफ जोरों से चर्चा हो रही है । राखी ने कुछ टाइम पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके दुनिया के सामने ये ऐलान कर दिया कि वो अब सिंगल नहीं हैं, वो आदिल संग रिलेशनशनिप में हैं ।

Advertisement

ऊपरवाला मेहरबान
राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड की तारीफ करते नहीं थक रहीं । उन्‍होंने कहा कि जब ऊपर वाला देता है तो छप्पड़ फाड़कर देता है और ईश्वर ने मुझे दे दिया है । आदिल लवेबल हैं, स्वीटहार्ट हैं । अपनी नई गाड़ी के बारे में बात करते हुए राखी बताती हैं कि उन्हें इतनी महंगी लग्जरी कार आदिल ने ही दी है । राखी कहती हैं- ये कार इन्होंने ही तो दी है. मेरे स्वीटहार्ट ने दी है कार।

Advertisement

लव यू आदिल
एक इवेंट में राखी सावंत, आदिल के लिए अपने प्‍यार का इजहार करती नजर आई हैं । उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें राखी दुनिया के सामने आदिल संग अपने प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं। राखी कहती हैं- आदिल आई लव यू, तुम मेरा दिल हो। अगर मुझे किसी ने जिंदगी में पहली बार सच्चा प्यार किया है तो वो आदिल हैं।  

Advertisement

तनाव से बाहर निकाला
राखी सावंत ने अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल के बारे में बात करते हुए कहा, आदिल वो हैं, जब मैं डिप्रेशन में थी तब उन्होंने मेरा साथ दिया और मुझे कुछ गलत काम करने से रोका । आदिल और उनकी बहन ने मेरा मूड फ्रेश करने के लिए मुझे BMW कार गिफ्ट की, क्योंकि उन्हें नहीं पसंद कि मैं छोटी कार में घूमा करूं। राखी आगे कहती हैं- फाइनली मुझे अच्छा लड़का मिल गया है । राखी की इस खुशी में उनके फैंस भी बहुत खुश हैं ।