टॉपलेस गाउन, पैरों में पैर शेप शू, कानों में कान शेप जूलरी, हॉलीवुड सिंगर का अनोखा लुक वायरल

हॉलीवुड सिंगर दोजा कैट का लेटेस्ट लुक फैंस को हैरान कर रहा है । उनका टॉप लेस गाउन और उनकी जूलरी वियर्ड है ।

New Delhi, May 17: सिंगर दोजा कैट अपने रेड कार्पेट लुक के लिए जानी जाती हैं, उनका अनोखा फैशन फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी होता है । रीसेन्‍टली बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2022 के रेड कारपेट पर भी दोजा कुछ ऐसा ही पहनकर पहुंचीं, इस अवॉर्ड फंक्शन में दोजा का लुक इतना अनोखा था कि लोग उन्‍हें बस देखते ही रह गए । उस पर उनकी जूलरी पर जिसकी भी नजर गई वो बस चौंक ही गया ।

Advertisement

अनोखा लुक
बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2022 में दोजा कैट टॉपलेस गाउन में देखी गईं । दोजा ने ब्लैक कलर का Schiaparelli Haute Couture गाउन पहना था । इसे डिजाइनर Daniel Roseberry  ने बनाया था, गाउन में बिलो-द-बस्ट कोर्सेट था । इसके साथ ही चेस्ट एरिया में न्यूड कलर का सी-थ्रू फैब्रिक था । अपने निपल्स को कवर करने के लिए दोजा ने gold Agent Provocateur pasties लगाई हुई थीं । इनकी कीमत 110 डॉलर यानी 8,561 रुपये बताई जा रही है ।

Advertisement

क्‍लासिक जूलरी
हॉलीवुड सिंगर की एसेसरीज की बात करें तो उन्होंने क्लासिक Schiaparelli डिजाइन पहना था । इसमें गोल्ड के कान की शेप वाले इयररिंग्स, टो शेप वाले शूज, और सैटर्न (शनि ग्रह) की शेप वाला पर्स था । यह खस पर्स उनकी एल्बम प्लेनेट हर (Planet Her) को डेडिकेटेड था । ई न्यूज से बातचीत में दोजा ने कहा कि वह अपने लुक्स के साथ एनाटमी और स्पेस थीम को प्रेजेंट कर रही हैं । उन्‍होंने अपने लुक में निपल्स, पैर और कानों को हाईलाइट किया है ।

Advertisement

मिले ढेर सारे अवॉर्ड
बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2022 में दोजा को 14 कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था । इसमें उन्होंने चार कैटेगरी में अवॉर्ड्स जीते । उनके गाने Kiss Me More को टॉप वायरल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला, इसके साथ ही उन्हें टॉप R&B आर्टिस्ट, टॉप R&B फीमेल आर्टिस्ट और उनके एल्बम प्लेनेट हर को टॉप R&B एल्बम का अवॉर्ड मिला। 26 साल की दोजा ने अपने टीनएज में गाना शुरू किया था । पहली एल्बम अमाला साल 2018 में आई, इसके बाद 2019 में उन्होंने हॉट पिंक नाम की एल्बम निकाली और 2021 में प्लेनेट हर आई । उनके पूरी दुनिया में फैन हैं ।