बच्‍चन बहू के सामने फेल हो गईं दीपिका की हर अदाएं, ग्‍लैमर में मस्‍तानी रह गईं कोसों दूर

कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में दीपिका का लुक फीका पड़ गया । विदेश में जब बच्‍चन बहू ग्‍लैमरस लुक में सामने आईं तो मस्‍तानी कहीं नहीं टिकीं ।

New Delhi, May 18: दुनिया में फैशन और फिल्‍म्‍स के सबसे शानदार इवेंट्स में से एक है कान्स फिल्म फेस्टिवल्‍स । जिसकी शुरुआत हो चुकी है । हर साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए पहुंचीं हैं, इन दोनों के ही ग्‍लैमरस अवतार सामने आए हैं । दोनों के लुक्‍स की जमकर चर्चा है, लेकिन ऐश्वर्या लुक्‍स में दीपिका पर भारी पड़ गई हैं । बच्‍चन बहू ने अपने लुक से तहलका मचा दिया है ।

Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही कान्स की इंडिया में ब्रांड एम्‍बैसडर हैं, जूरी मेंबर भी हैं । दोनों ही हर बार अपने ग्‍लैमरस अवतार से रेड कार्पेट पर भारत की सुंदरता का प्रदर्शन करती आ रही हैं । लेकिन इस बार दोनों के लुक सामने आने के बाद से दीपिका और ऐश्वर्या के बीच ब्यूटी कॉम्पीटिशन सा छिड़ गया हैख्‍ फैंस कह रहे हैं कि ऐश्वर्या ने दीपिका को मात दे दी है।

Advertisement

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को इस बार जूरी मेंबर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है । पहले ही दिन दीपिका ने अपने स्टाइलिश लुक से हर एक को अपना दीवाना बना लिया है । हमेशा की तरह दीपिका बला की खूबसूरत लग रही हैं । उन्‍होंने ब्लैक और गोल्डन लुक में धांसू एंट्री मारी है । उनकी सब्‍यसांची साड़ी विदेश में छा गई है ।

Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन
एलीगेंस की मिसाल ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन जब कैमरे के सामने आईं तो हर कोई बस देखता ही रह गया । उनका बेहद आकर्षक लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । सभी को इंतजार है ऐश्वर्या के रेड कार्पेट की तस्वीरों और वीडियो का । ऐश्वर्या कान्स में बेटी आराध्या और अभिषेक बच्चन के साथ शिरकत करने के लिए पहुंची हैं ।