टिम डेविड ने एक ओवर में जड़ डाले 4 छक्के, रन आउट होते ही सारा तेंदुलकर का रिएक्‍शन वायरल

मुंबई और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में टिम डेविड ने 46 रनों की आक्रामक पारी खेली । लेकिन जब वो आउट हुए तो सारा तेंदुलकर का रिएक्‍शन देखने लायक था ।

New Delhi, May 18: आईपीएल 2022 के मंगलवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को जीत की दहलीज तक ले जाने वाले खिलाड़ी टिम डेविड ने जबरदसत प्रदर्शन किया । लेकिन उनकी एक गलती टीम पर भारी पड़ गई । टी20 लीग के इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई को 3 रन से हरा दिया । केन विलियमसन की अगुआई वाली हैदराबाद टीम के अब प्लेऑफ में बने रहने की उम्मीद बची हुई है । इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 193 रन बनाए थे. जवाब में मुंबई की टीम 7 विकेट पर 190 रन ही बना सकी । मुंबई की 13 मैचों में यह 10वीं हार है । ये टीम, टी20 लीग के इतिहास में पहली बार टेबल में सबसे निचले पायदान पर रह सकती है ।

Advertisement

रोमांचक मैच
लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम ने 17 ओवर में 5 विकेट पर 149 रन बना लिए थे । टीम को अब अंतिम 3 ओवर में 45 रन बनाने थे । ऐसे में हैदराबाद की टीम मजबूत स्थिति में थी । 18वां ओवर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराटन डालने आए, उनकी पहली गेंद वाइड रही । अगली गेंद पर टिम डेविड ने छक्का जड़ डाला । नटराजन ने अगली गेंद फिर वाइड डाली,  अगली गेंद पर कोई रन नहीं बना । पहली 2 गेंद पर अब तक 8 रन बन चुके थे।

Advertisement

जड़े लगातार 3 छक्के
इसके बाद टिम डेविड ने अगली 3 गेंद पर 3 लगातार छक्के जड़कर मैच मुंबई के पक्ष में ला दिया था । इस दौरान उन्होंने एक 114 मीटर का लंबा छक्का भी मारा । यह मौजूदा सीजन का दूसरा सबसे लंबा छक्का है । अंतिम गेंद पर डेविड शॉट खेलकर एक रन लेने की कोशिश कर रहे थे, ताकि स्ट्राइक अपने पास रख सकें, लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाए ।

Advertisement

रन आउट हो गए टिम
टिम डेविड और रमनदीप सिंह आपस में ठीक से तालमेल नहीं बैठा सके और नटराजन ने डेविड को रन आउट कर ओवर में बने 26 रन का बदला भी ले लिया । डेविड जैसे ही आउट हुए स्टेडियम में बैठीं सारा तेंदुलकर को विश्वास ही नहीं हुआ और वो चीख पड़ीं । टिम 18 गेंद पर 46 रन बनाकर आउट हो गए । इंटरनेट पर अब सारा का ये रिएक्‍शन वायरल हो रहा है ।