सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाडि़यों की खूबसूरत लेडी लव से मिलिए, कोई होममेकर तो कोई है CEO

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम धूम मचा रही है । फैंस टीम प्‍लेयर्स में तो इंट्रस्‍ट रखते ही हैं साथ ही वो इन खिलाडि़यों की लेडी लव के बारे में भी जानने को बेकरार रहते हैं । वीडियो में आपको पूरी जानकारी देते हैं ।

New Delhi, May 18: हैदराबाद टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी केन विलियमसन संभाल रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन गर्लफ्रेंड सारा रहीम को 2015 से डेट कर रहे हैं। दोनों माता-पिता बन चुके हैं। सारा ने दिसंबर 2022 में एक बेटी को जन्म दिया था। सारा पेशे से नर्स हैं।
वेस्टइंडीज के क्रिकेटर निकोलस पूरन ने कैथरिना मिगुएल से शादी की है। कैथरिना को एलीसा मिगुएल के नाम से भी जाना जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बचपन के दोस्त रहे हैं। दोनों ने बीते साल जून 2021 में शादी की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर खूब सुर्खियों में रहती है।

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने निकिता शिवा के शादी की है। निकिता पेशे से विजनेस वूमेन हैं। काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी। मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी की पूर्व छात्रा निकिता माना नेटवर्क की संस्थापक और सीईओ भी हैं।
हैदराबाद टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने इंजीनियर नूपुर नागर से शादी की है। नूपुर नोएडा के एक एमएनसी में काम करती हैं। दोनों बचपन के दोस्त रहे हैं। गौरतलब है कि भुवी और नूपुर दोनों करीब चौदह साल तक एक-दूसरे के दोस्त रहे हैं। बाद में दोनों ने शादी का फैसला लिया।

Advertisement

सनराइजर्स टीम के स्टार बल्लेबाज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी एडेन मार्करम ने अब तक शादी नहीं की है। मार्करम की गर्लफ्रेंड निकोले डेनिले ओ कोनोर हैं। दोनों करीब 9 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कोनोर को स्टेडियम में मार्करम को चीयर करते भी देखा जा रहा है।
Glenn Phillips की पत्‍नी का नाम है Kate Victoria, ग्‍लेन और केट के बारे में बहुत जयादा जानकारी उपलब्‍ध नहीं है । न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी ग्‍लेन फिलिप अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं ।

Advertisement

ऑस्‍टेलियन खिलाड़ी Sean Abbott’s की पत्‍नी का नाम Brier Neil है, नायल सिडनी के एक स्‍कूल में English teacher हैं । दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं । इन दोनों की एक बेटी भी है ।
West Indies के right-arm pacer Romario Shepherd की पत्‍नी का नाम टिया जोसफ है । टिया एक हाउसवाइफ हैं । रोमारियो फैमिली के साथ अपनी तस्‍वीरें सोशल मीउिया पर शेयर करते हैं ।

टी नटराजन की पत्‍नी का नाम है पवित्रा नटराजन , पवित्रा एक होममेकर है । दोनों की शादी 2018 में हुई थी । उनके बारे में बहुत अधिक जानकारी मौजूद नहीं हैं । टी नटराजन अब यॉर्कर किंग कहलाते हैं ।