बिना ब्रा के पहन लिया कोट, बटन भी नहीं लगाए, नरगिस फाखरी के लुक पर अटकी नजरें

रॉकस्टार फिल्म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वालीं नरगिस एक बार फिर सक्रिय हो गई हैं । उनकी कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं । उनका ब्रालेस फोटोशूट बज क्रिएट कर रहा है ।

New Delhi, May 19: बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्‍म से छा जाने वालीं नरगिस फाखरी पिछले कुछ समय से इंडस्‍ट्री से दूर हैं । लेकिन अब एक बार फिर वो एक्टिव हो गई हैं । अपने लेटस्‍ट फोटोशूट से उन्‍होंने सोशल मीडिया का पारा बढ़ाया हुआ है । नरगिस के बोल्ड अंदाज के खूब चर्चे हो रहे हैं, फैंस एक्ट्रेस के लुक के दीवाने हो गए हैं।

Advertisement

ब्रालेस फोटोशूट
नरगिस फाखरी ने ब्रालेस लुक में अपना नया फोटोशूट कराया है । ब्रालेस लुक में नरगिस की नई तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं । फैंस उन्‍हें लंबे समय बाद देखकर उनकी अदाओं पर फिदा हो रहे हैं ।

Advertisement

वाइट एंड नरगिस
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नरगिस फाखरी व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट संग व्हाइट ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं । नरगिस ने ब्लेजर के नीचे कुछ नहीं पहना है। एक्ट्रेस का ये ब्रालेस लुक बेहद किलर है ।

Advertisement

मेसी हेयर, न्‍यूड मेकअप
नरगिस फाखरी ने ब्रालेस लुक के साथ अपने बालों को वेवी मेसी लुक दिया हुआ है । पिंक न्यूड लिपस्टिक, मस्कारा और शिमरी आईशैडो में वो कमाल लग रही हैं । इस बोल्ड लुक में नरगिस फाखरी सुपर सिजलिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं । एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस और किलर अंदाज क्रेजी कर रहे हैं । नरगिस फिलहाल फैशन वर्ल्‍ड में एक्टिव हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हैं ।