कनिका कपूर आज बनेंगी दुल्‍हन, मेहंदी में मंगेतर संग लगाए ठुमके

‘बेबी डॉल’ गाने से मशहूर सिंगर कनिका कपूर दूसरी शादी करने जा रही हैं । उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्‍वीरें सामने आई हैं ।

New Delhi, May 20: बेबी डॉल गाने से फेसस हुईं कनिका कपूर के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है । कनिका कपूर आज, 20 मई को अपने मंगेतर गौतम से शादी करने जा रही हैं । कनिका दूसरी बार दुल्‍हन बनेंगी । कनिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । उनकी हल्दी के बाद अब उनकी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं।

Advertisement

फैंस के साथ शेयर की तस्‍वीरें
सिंगर कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा–  G … I Love you sooooo much! इन फोटोज के बाद कनिका कपूर को फैंस लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं । कनिका की तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स ने जमकर प्यार लुटा रहे हैं ।

Advertisement

बहुत सुंदर लग रहीं हैं कनिका
कनिका कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं, कनिका बहुत खुश नजर आ रही हैं । उन्‍होंने अपनी मेहंदी थीम से मैच करते हुए लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना है । उनके मंगेतर ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा, बास्केट पहनी हुई है । कनिका ने अपने लुक को सिंपल रखा. है ।

Advertisement

जमकर डांस
कनिका कपूर और गौतम ने मेहंदी सेरेमनी में जमकर डांस किया । कनिका और गौतम ने एक दूसरे को बुके दिया, फूल देकर प्रपोज भी किया । कपल की खुशी देखने लायक थी । कनिका और गौतम पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में खोए दिखे। बहरहाल अब फैंस को इंतजार है कनिका की शादी की तस्‍वीरों का ।