दिशा पाटनी ने पोस्ट किया वर्कआउट वीडियो, टाइट्स कपड़े में कर रही जिम

दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही है।

New Delhi, May 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है, वो अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिये आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, अब दिशा ने एक वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका फिगर दिख रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही है, इस वीडियो में दिशा बिना किसी सपोर्ट के एक के बाद एक डेडलिफ्ट करते दिख रही है, वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं।

Advertisement

टाइगर का कमेंट
वीडियो में दिशा पाटनी एक्सरसाइज खत्म करने के बाद खुशी जाहिर करते हुए अपने दोनों मसल्स को बॉडी बिल्डर की तरह हवा में उठाकर पोज देती दिख रही हैं, disha patani फैंस से लेकर सेलेब्स तक दिशा की इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, दिशा ने कथित प्रेमी टाइगर श्रॉफ ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनके पास काम की कमी नहीं है, disha patani8 वो आखिरी बार सलमान खान की फिल्म राधे में नजर आई थी, इसके साथ ही जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी, साथ ही कुछ और प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है।

https://www.instagram.com/p/Cdr_31VFnzc/