IPL: कौन हैं मुंबई के मैच में दिखीं ये दो मिस्ट्री गर्ल, जो रातों-रात बन गईं इंटरनेट सेंसेशन

आईपीएल के दौरान मैच के बीच स्‍टैंड में खड़ी खूबसूरत हसीनाओं पर कैमरे की नजर चली ही जाती है । मुंबई और दिल्‍ली के बीच हुए मैच में भी दो मिस्‍ट्री गर्ल स्‍पॉट हुईं ।

New Delhi, May 23: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के दौरान कई मिस्ट्री गर्ल सामने आई हैं । इस बार आईपीएल का रोमांच मैच से लेकर आखिरी लीग मैच तक मैदान में पहुंचीं कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर बनाए रखा, कई खूबसूरत चेहरों पर कैमरे की नजरें जाकर टिकती रहीं । मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच में भी ऐसा ही हुआ, यहां स्‍टैंड्स में दो मिस्ट्री गर्ल एक साथ देखी गईं, जिनकी तस्वीरें वायरल हो गईं हैं ।

Advertisement

कौन हैं ये दो हसीनाएं?
मुंबई-दिल्ली मैच के दौरान दो मिस्‍ट्री गर्ल्‍स की तस्‍वीरें जमकर वायरल हुईं, ये ishan kishan4दोनों लड़कियां एक साथ नजर आईं । दिल्ली कैपिटल्स की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, उस वक्त की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई । लेकिन जब आपको इन दोनों का सच पता चलेगा तो आप हैरान रह जाएंगे । इनमें एक मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया हैं, जबकि दूसरी उनकी दोस्त कशिका कपूर हैं।

Advertisement

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनों
आपको बता दें ईशान किशन और अदिति हुंडिया एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं । दोनों की रिलेशनशिप को लेकर काफी वक्त से कयास लगाए जा रहे हैं । हालांकि, दोनों ने अपनी ओर से कभी इस बात को कन्फर्म नहीं किया है । अदिति अक्सर ईशान को सपोर्ट करते हुई स्‍टैंड्स में देखी जाती रही हैं । आपको बता दें अदिति हुंडिया एक फैशन-मॉडल हैं, वो 2017 के मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं, साथ ही 2018 में वह मिस सुपरनेशनल इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं।

Advertisement

फ्रेंड के साथ मैच देखने आई थीं अदिति
अदिति हुंडिया शनिवार को अपनी दोस्त कशिका कपूर के साथ मैच देखने पहुंची थीं । कशिका भी एक मॉडल हैं, जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है । आपको बता दें कशिका  भी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 6.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं । कशिका ने भी इंस्टाग्राम पर वानखेड़े मैदान की भी तस्वीरें शेयर की हैं । बात करें ईशान किशन की तो वह इस सीजन के सबसे महंगे प्लेयर थे, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था । हालांकि, ईशान के लिए यह सीजन बेहतर नहीं रहा । उनकी टीम प्‍लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई ।