बोल्डनेस के मामले में जाह्नवी को कड़ी टक्कर दे रही खुशी कपूर, देखिये श्रीदेवी की छोटी बेटी का अंदाज

खुशी किसी भी मामले में अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर से कम नहीं है, लेटेस्ट तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज आप खुद देख सकते हैं, इन तस्वीरों में वो काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही है।

New Delhi, May 23 : दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी ने भले ही फिल्मी परदे पर अभी तक डेब्यू ना किया हो, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है, खुशी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, उनके इस हॉट अंदाज के कारण लोग उनके दीवाने होने लगे हैं, वो चाहते हैं कि जल्द ही बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाएं। खुशी अपनी बड़ी बहन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तरह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड और गॉर्जियस तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, इसी कड़ी में उन्होने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

Advertisement

बोल्ड तस्वीरें
खुशी किसी भी मामले में अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर से कम नहीं है, लेटेस्ट तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज आप खुद देख सकते हैं, इन तस्वीरों में वो काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं, इन तस्वीरों को देख किसी की भी दिल की धड़कनें तेज हो सकती है।

Advertisement

बैकलेस ड्रेस
श्रीदेवी की छोटी बेटी ने इन तस्वीरों में बैकलेस ड्रेस पहनी है, इन्हें ब्लैंक एंड व्हाइट में शेयर किया है, बैकलेस ड्रेस उन पर खूब अच्छा लग रहा है, साथ ही खुशी ने रेट्रो टाइप का मेकअप किया है, जो उन्हें अलग ही लुक दे रहा है, खुशी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

Advertisement

द आर्चीज फिल्म से डेब्यू
रिपोर्ट के मुताबिक खुशी कपूर जल्द ही अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की तरह आपको फिल्मों में नजर आने वाली हैं, वो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहानी भी दिखेगी, khusi (1)7 मालूम हो कि खुशी को मॉडलिंग का भी काफी शौक है, उन्होने फिल्मों में एक्टिंग के अलावा फैशन डिजाइनिंग करने की अपनी इच्छा भी कई बार सोशल मीडिया पर जाहिर की है।