कांस में फिर छाया दीपिका पादुकोण का अंदाज, कोई कह रहा क्वीन, तो कोई दिल पर रख रहा हाथ

दीपिका पादुकोण ने अपने अंदाज से हर किसी को हैरान कर दिया, ब्लैक कलर से एक्ट्रेस को कितना प्यार है, ये तो हम सभी जानते हैं।

New Delhi, May 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर छाई हुई है, एक बार फिर से दीपिका ने साबित कर दिया है कि फैशन दीपिका से है, दीपिका फैशन से नहीं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

नया अंदाज
सोमवार को कांस फिल्म फेस्टिवल में फिर से दीपिका पादुकोण ने अपने अंदाज से हर किसी को हैरान कर दिया, ब्लैक कलर से एक्ट्रेस को कितना प्यार है, ये तो हम सभी जानते हैं, एक बार फिर रेड कारपेट पर दीपिका ने ब्लैक लिबास में कहर ढा दिया है।

Advertisement

ब्लैक ड्रेस
दीपिका ने काले रंग की लांग ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनका स्मोकी लुक गजब ढा रहा था, जिस तरह का लिबास उसी तरह का मेकअप कर दीपिका ने एक बार फिर फैंस के दिलों में आग लगा दी है, सोशल मीडिया पर उनके इस लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं।

Advertisement

आउटफिट का डिजाइन
दीपिका के इस आउटफिट का डिजाइन किसी पंछी के फेदर की तरह था, बेहद यूनिक इस आउटफिट को उन्होने परफेक्ट तरीके से कैरी भी किया है, कॉन्फिडेंस के साथ रेड कारपेट पर चलती दीपिका ने एक बार फिर हर किसी का दिल लूट लिया है।