पंचायत 2 की रिंकी और सचिव जी की जोड़ी मचा रही धमाल, रियल लाइफ में पहचान नहीं पाएंगे

पंचायत 2 की रिंकी कौन है, ये नया चेहरा फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । आगे पढ़ें और देखें, सिंपल सी रिंकी रियल लाइफ में कैसी लगती हैं ।

New Delhi, May 24: अमेजन प्राइम वीडियो की मशहूर वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन धूम मचा रहा है । अभिषेक त्रिपाठी और फुलेरा गांव में उनकी लाइफ स्‍टोरी को फैंस मजे से देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं । पंचायत 2 में दर्शकों को प्रधान जी की बेटी रिंकी के साथ सचिव जी यानी कि अभिषेक का लव एंगल भी देखने को मिला है । ऐसे में लोग इस जोड़ी के भी कई दीवाने बन गए हैं । कौन है रिंकी, आइए आपको इस एक्‍ट्रेस के बारे में सब कुछ बताते हैं ।

Advertisement

टंकी पर हुई मुलाकात
बात करें सीरीज की तो, रिंकी और सचिव जी की पहली मुलाकात टंकी पर हुई थी । यह सीन पंचायत के पहले सीजन के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था, यहां से दोनों की पहचान हुई । रिंकी, टंकी पर चाय पीने चढ़ी थी । रिंकी सरपंच जी की बेटी हैं । पंचायत के दूसरे सीजन में रिंकी के किरदार से पूरी तरह मिलने का मौका दर्शकों को मिला है । रिंकी के किरदार को निभाने वाली एक्‍ट्रेस का नाम सान्विका है, जो कि दर्शकों को पसंद आ रही हैं ।

Advertisement

इंस्‍टा अकाउंट पर खूबसूरत तस्‍वीरें
सान्विका की रियल लाइफ के बारे में बहुत ज्‍यादा जानकारी अभी उपलब्‍ध नहीं है । लेकिन उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनका अंदाज बयां कर रहा है, रियल लाइफ में वो काफी फैशनेबल हैं, एक्‍सपेरिमेंटल हैं । इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 62 हजार फॉलोअर्स हैं । उनका अकाउंट देखकर पता चलता है कि वो अब जाकर यहां एक्टिव हुई हैं ।

Advertisement

इंजीनियर हैं सान्विका
एक्‍ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुकी हैं । पढ़ाई खत्म करने के बाद वो कंफ्यूज थीं, एक्टिंग में आना चाहती थीं क्‍योंकि उन्हें टिपिकल 9 टू 5 जॉब नहीं करनी थी । ऐसे में उनकी दोस्त ने उन्हें मुंबई बुलाया और वह घर में झूठ बोलकर निकल ली थीं । सान्विका ने बताया कि  वेब सीरीज पंचायत में काम का एक्सपीरियंस खूबसूरत रहा । इंस्टाग्राम पर सान्विका ने पंचायत 2 का BTS वीडियो भी शेयर किया है ।