मिरर सेल्‍फी में गदर लग रहीं ईशा गुप्‍ता, स्‍पेनिश ब्‍वायॅफ्रेंड के साथ दुबई में किया इंज्‍वॉय

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता ने अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीरों से फैंस को फिर चौंका दिया है । उनकी मिरर सेल्‍फी ताबड़तोड़ वायरल हो रही है ।

New Delhi, May 24: एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता एक के बाद एक अपने ग्‍लैम अवतार से फैंस को चौंका रही हैं । उनके बोल्‍ड लुक फैंस को दीवाना बना रहे हैं । ईशा अपनी मिरर सेल्‍फी की वजह से चर्चा में रहती हैं, एक बार फिर उन्‍होंने एक बहुत ही बोल्‍ड तस्‍वीर शेयर की है । ईशा की ये हॉट पिक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है ।

Advertisement

बहुत बोल्‍ड है सेल्‍फी
मिरर सेल्‍फी ईशा गुप्‍ता की खासियत है, वो अकसर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सेल्‍फी शेयर करती रहती हैं । उनका बोल्‍ड अंदाज फैंस को मजबूर कर देता है । इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसी ही तस्‍वीर शेयर की है । ईशा ने रिवीलिंग ओपन क्रॉप टॉप पहना है, जिसमें वो कहर लग रही हैं ।

Advertisement

दुबई में ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ किया इंज्‍वॉय
ईशा गुप्‍ता स्‍पेन के Manuel Campos Guallar को डेट कर रही हैं । कुछ दिन पहले ही उनके बीएफ ने दुबई की तस्‍वीरें शेयर की थीं । जिसमें मैनुअल और ईशा एक साथ यॉट पर बैठे नजर आए हैं । ईशा ने भी दुबई के होटल से अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं ।

Advertisement

आश्रम 3 में आ रहीं नजर
आपको बता दें ईशा गुप्‍ता चर्चित वेब सीरीज आश्रम 3 का हिस्‍सा हैं, उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वेब सीरीज के कई प्रोमो शॉट शेयर किए हैं । ईशा का बोल्‍ड अंदाज सीरीज में भी नजर आएगा ।